ब्राज़ील में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 21 हजार से अधिक मामले
ब्राज़ील में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 21 हजार से अधिक मामले
Share:

नई दिल्ली: कोरोना काल में बढ़ता जा रहा मौत और संक्रमण का आंकड़ा, तो वहीं लोगों के बीच दहशत का माहौल और भी गंभीर होता जा रहा है. जंहा यह कहना और भी मुश्किल होता जा रहा है कि इस वायरस का संक्रमण और कितना बढ़ने वाला है. वहीं इस वायरस के प्रकोप को देखते हुए देशभर में जारी किए गए लॉक डाउन को अब 5 वे चरण पर पहुंच चुका है. जिसके बाद कई स्थानों में कोरोना से राहत तो मिली है लेकिन अभी भी संकट पूरी तरह से नहीं टला है. 

तमिलनाडु सेना के कैंटीन में जुटी भीड़: मिली जानकारी के अनुसार मदुरै में थापल थांथी नगर के पास एक सैन्य कैंटीन के बाहर शराब और किराने का सामान खरीदने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए. वहीं इस दौरान सामाजिक दूरी बनाए रखने के नियम की अनदेखी की गई. 

ब्राजील में 24 घंटे में 21 हजार से ज्यादा नए मामले: लेकिन ब्राजील के स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जानकारी दी गई है कि कोरोना के 21 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. जंहा 24 घंटे में 21,432 मामले सामने आने के बाद देश में कुल संख्या 1,106,470 हो गई है. जबकि अभी तक 51,271 मरीजों की मौत हुई है.

गुजरात हीरा कारोबार जारी रहेगा: ऐसा कहा जा रहा है कि कोविड19 के मद्देनजर एक सप्ताह के लिए हीरा उद्योग बंद करने के सुझाव मिले थे. वहीं इस बात का पता चला है कि परंतु अधिकारियों के साथ हुई एक बैठक की गई. इसमें कई मानदंडों को अंतिम रूप दिया गया. इन नियमों का पालन करते हुए हीरा कारोबार को जारी रखने का फैसला लिया गया है. 

पिता बेचते हैं चाय, बेटी ने रच दिया इतिहास, एयरफोर्स में पायलट बनीं नीमच की 'आँचल'

राजगढ़ में आमने-सामने भिड़ीं दो कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

30 जून तक भर जाएंगे यूपी परिवहन निगम के रिक्त पद, मंत्री अशोक कटारिया ने दिए निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -