सल्लू मियां के नक़्शे कदम पर हैं ऐश, डबल रोल में आएंगी नज़र
सल्लू मियां के नक़्शे कदम पर हैं ऐश, डबल रोल में आएंगी नज़र
Share:

बॉलीवुड मूवीज में डबल रोल का डबल डोज काफी समय से चलता आ रहा है, जो आपने कई फिल्मों में देखा होगा. फिर चाहे सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' हो या फिर हेमा मालिनी की फेमस फिल्म 'सीता गीता'. इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी छाप छोड़ी हैं जिसे लोग आज भी याद करते हैं. डबल रोल की इसी राह पर अब ऐश्वर्या भी निकल पड़ी है और जल्द ही वह अपनी आने वाली फिल्म में डबल रोल करती नजर आएंगी.

'ऐ दिल है मुश्किल' से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली ऐश्वर्या इन दिनों 'फन्ने खां' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा उनके पास दो फिल्में और है जिसमें रीमेक फिल्म 'रात और दिन' के अलावा एक और फिल्म शामिल है जिसमें ऐश्वर्या डबल रोल करेंगी. इस बात की जानकारी देते हुए प्रेरणा ने कहा - "फन्ने खां में ऐश्वर्या के साथ काम करना बहुत ही अच्छा अनुभव है. इसके अलावा ऐश्वर्या के साथ हम लोग दो फिल्में कर रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद मेरे साथ इन दोनों फिल्मों को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह दोनों फिल्में थ्रिलर है, जिसमे ऐश्वर्या डबल रोल में दिखाई देंगी. हालांकि इस फिल्म की कास्ट को फाइनलाइज नहीं किया गया है."

फिल्म 'रात और दिन' के रीमेक के बारे में उन्होंने कहा, "ये नर्गिस जी के लिए हमारी तरफ से श्रद्धांजलि होगी. हम लोगों ने इस प्रोजेक्ट के बारे में संजय दत्त से भी बात की है. उन्हें भी यह प्रोजेक्ट पसंद आया है." आपकी जानकारी के लिए बता दें इससे पहले भी ऐश्वर्या बड़े पर्दे पर डबल रोल कर चुकी हैं. इस फिल्म का नाम 'इरुवर' था और ये एक तमिल फिल्म थी. इसमें ऐश्वर्या ने पुष्पावली और कल्पना का किरदार निभाया था. इसके अलावा वो 'जींस' फिल्म में डबल रोल करती नज़र आयीं थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी

'विरूष्का' को कर रहे फॉलो, यह स्टार्स निपटा रहें हैं गुपचुप शादी

पनवेल फार्म हाउस पर हुआ सलमान का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -