एल्विश यादव के बाद मनीषा रानी तोड़ने जा रही है ये रिकॉर्ड!
एल्विश यादव के बाद मनीषा रानी तोड़ने जा रही है ये रिकॉर्ड!
Share:

टीवी के चर्चित डांसिंग रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ को साढ़े 3 महीने की कड़ी जद्दोजहद के बाद आखिरकार अपना विजेता मिल गया है। बताया जा रहा है कि बतौर वाइल्डकार्ड प्रतियोगी झलक में एंट्री करने वाली मनीषा रानी ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। यदि उनके शो जीतने की बात सच होती है, तो ‘झलक दिख ला जा’ के इतिहास में मनीषा रानी पहली ऐसी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी हैं, जिन्होंने पुराने प्रतियोगियों को हराते हुए शो की ट्रॉफी अपने नाम करेंगी। बीते वर्ष भी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनकर बिग बॉस OTT 2 में एंट्री करने वाले एल्विश यादव शो के विजेता बन गए थे। एल्विश रियलिटी शो के इतिहास में वो पहले प्रतियोगी थे, जिन्होंने ‘वाइल्ड कार्ड’ होने के बाद भी अपनी जीत का परचम लहराया था।

सूत्रों के अनुसार, हाल ही में हुए ‘झलक दिखला जा’ के ग्रैंड फिनाले में अद्रिजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम के साथ मनीषा रानी ने भी टॉप 3 में अपना स्थान बना लिया था। शो के अंतिम राउंड में अपने दोनों साथियों के मुकाबले सबसे अधिक वोट बटोर कर मनीषा ने ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। शो के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग मुंबई के एक लोकप्रिय स्टूडियो में हुई थी जहां सारा अली खान, विजय वर्मा, हुमा कुरैशी के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स डांस के इस अंतिम जश्न में सम्मिलित हुए।

3 महीने पहले आरम्भ हुए ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 में शिव ठाकरे, संगीता फोगाट, श्रीराम चंद्रा, तनीषा मुखर्जी, अंजलि आनंद, राजीव ठाकुर, करुणा पांडे, उर्वशी ढोलकिया, आमिर अली जैसे कई बड़े चेहरे सम्मिलित हुए थे। सोनी टीवी के इस डांस रियलिटी शो को और दिलचस्प बनाने के लिए निर्माताओं ने मनीषा रानी, धनश्री वर्मा, सागर पारेख, आवेज दरबार, ग्लेन सल्डाना एवं निकिता गांधी को शो में बतौर वाइल्ड कार्ड सम्मिलित किया। हालांकि अब तक निर्माता या मनीषा रानी की ओर से झलक के विनर के सिलसिले में किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है।

इस दिन से शुरू होने जा रहा है सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का शो

कपिल शर्मा के साथ झगड़े पर सालों बाद सुनील ग्रोवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया 'पब्लिसिटी स्टंट'

'मेरी गलती भूल जाओ, मुझे काम दे दो', सलमान खान से माफी मांगते हुए बोली खानजादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -