ये काम करने के बाद चुंबक की तरह खिंचा चला आएगा पैसा
ये काम करने के बाद चुंबक की तरह खिंचा चला आएगा पैसा
Share:

हर इंसान अपने जीवन में इतना धन कमाना चाहता है कि उसे कभी भी किसी के आगे हाथ फैलाने कि जरूरत न रहे। हालांकि ऐसे बहुत से लोग है जो इतना धन तो कमा लेते हैं लेकिन उसके बाद भी उनके पास धन नहीं टिकता. तथा धन को इकठ्ठा करने का प्रयास करते रहते है लेकिन उनके पास धन इकठ्ठा नहीं हो पाता और अक्सर वे व्यक्ति बहुत परेशान रहते है इसलिए हमने उन व्यक्तियों के लिए कुछ उपाके बताये है जिसको करने के बाद आप पैसो कि तंगी से छुटकारा पा सकेंगे. घर के मुख्य द्वार के सामने हमेशा साफ सुथरा रखना चाहिए, आपके घर के आस-पास नाला या बोरिंग है तो घर के उत्तर पूर्वी दीवार पर गणेश जी की तस्वीर लगाएं. 

आपके घर का गन्दा पानी भी आपके घर कि दशा बदल सकता है, अगर घर का गन्दा पानी दक्षिण और पश्चिम दिशा में बहता है तो उन घर के व्यक्तियों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसलिए घर का गन्दा पानी पूर्व या उत्तर दिशा में बहना चाहिए शुभ माना जाता है. अपने घर कि छत के ऊपर पक्षियों को दाना खिलाना चाहिए तथा एक बर्तन में पानी भरकर और दुसरे बर्तन में पक्षियों के लिए दाना भरकर रख दें, वास्तु के मुताबिक़ ऐसा करने से आपके ऊपर से बुरी बाधाएं तो हट ही जायेगी और साथ में धन सम्बन्धी परेर्शानियाँ भी दूर हो जाएगी.

अपने घर पर एक दर्पण ऐसा लगाए जिसका प्रतिबिम्ब सीधा आपकी तिजौरी पर पड़े ऐसा करने से आपके पास धन कि कभी कमी नहीं होगी और धन हमेशा आपके पास बरकरार रहेगा. अपने शयन कक्ष या घर की चार दीवारी के अंदर बाएं कोने में भारी चीज या कोई ठोस चीज रखें घर में एक एक्वेरियम रखें जिसमें काले और सुनहरी रंग की मछली हो, यह नकारात्मक उर्जा को दूर करके सकारात्मक उर्जा को बढ़ाने का काम करते हैं.

 

घर मे लगायें क्रासूला का पौधा, पैसा चुम्बक की तरह खिंचा आयेगा

रविवार को करोगे ये काम तो हो जाएगी आर्थिक स्थिति मजबूत

घर में इन चीजों का रहने मात्र से कभी नहीं होती धन की कमी

पैसा कमाने के बावजूद नहीं हो पा रहा पूरा तो कर लें ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -