Share:
बिग बॉस की इस हसीना संग टेंप्टेशन आईलैंड जाना चाहते हैं तहलका प्रैंक, बोले- 'वो बहुत ही सुंदर लड़की है और उसने...'
बिग बॉस की इस हसीना संग टेंप्टेशन आईलैंड जाना चाहते हैं तहलका प्रैंक, बोले- 'वो बहुत ही सुंदर लड़की है और उसने...'

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के प्रतियोगी तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या को पिछले दिनों सलमान खान के शो से आउट हुए हैं। तहलका को अभिषेक कुमार संग फिजिकल फाइट करके शो के नियमों को उल्लंघन करने के कारण बाहर का रास्ता दिखाया गया था। बिग बॉस के इस फैसले से तहलका के प्रशंसक बहुत निराश हुए। शो से बाहर आते ही तहलका सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसी बीच उन्होंने बताया कि वह बिग बॉस की किस प्रतियोगी के साथ टेंप्टेशन आईलैंड जाना चाहते हैं। 

सनी आर्या का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को फैन पेज 'द खबरी' ने साझा किया है। इस के चलते जब सनी से टेंप्टेशन आईलैंड को लेकर सवाल पूछा गया कि ये शो कैसा है। इस पर उन्होंने कहा कि ये शो पूरी तरह से तहलका मचा रहा है। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि वो किसके साथ इस शो पर जाना चाहते हैं। इस पर उन्होंने खानजादी का नाम लिया। सनी ने कहा कि वो बहुत ही प्यारी और सुंदर लड़की है। उसने एक बार शो के चलते मुझसे कहा था कि उसे कोई प्यारा सा लड़का नहीं मिल रहा है। 

तत्पश्चात, सनी से मेल प्रतियोगी के बारे में पूछा गया कि वह किस मेल खिलाड़ी के साथ जाना चाहेंगे। इस पर उन्होंने अभिषेक का नाम लिया। सनी ने कहा कि वो इस शो पर गया तो तहलका मचा देगा। क्योंकि उसने बिग बॉस के घर में भी हर लड़की के साथ फ्लर्ट किया है, तगड़ा खेल किया है। सभी को प्रपोज किया। इसलिए इस शो के लिए अभिषेक बेहतर है। वहीं, कपल के प्रश्न पर सनी ने नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को पहले नंबर पर रखा। 

नेशनल टीवी पर सुशांत सिंह को लेकर अंकिता लोखंडे ने कह दी ऐसी बात! लोगों ने किया ट्रोल

'आप में से कोई भी धर्मा प्रोडक्शन पर काम नहीं कर पाएगा...', कंटेस्टेंट्स पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

ऐश्वर्या को लेकर खानजादी ने कह दी ऐसी बात कि भड़क गई रिंकू, बोली- 'बर्बाद कर दूंगी उसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -