अंकिता के बाद दीपक पर पेट्रोल डालकर ज़िंदा जलाने की कोशिश, मचा बवाल
अंकिता के बाद दीपक पर पेट्रोल डालकर ज़िंदा जलाने की कोशिश, मचा बवाल
Share:

दुमका: झारखंड के दुमका के पश्चात् गढ़वा के श्री बंशीधर नगर में पेट्रोल छिड़क कर शख्स को जिंदा जलाने की घटना सामने आई है। खबर के अनुसार, मामला नगर उंटारी थाना इलाके के चितविश्राम गांव का है। इस घटना में युवक बुरी तरह से झुलस गया है। शख्स का सिर और चेहरा बहुत जल गया है। उसे उपचार के लिए आनन फानन में चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि एक विशेष समुदाय के शख्स ने दीपक सोनी नाम के शख्स पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने का प्रयास किया। घटना की खबर पुलिस को दी गई है।

मामले की खबर प्राप्त होने पर थाना प्राभारी योगेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात की। साथ ही चोटिल को अस्पताल पहुंचाया। खबर के अनुसार, घायल दीपक की उम्र 37 वर्ष बताई जा रही है। चितविश्राम गांव में कसमुद्दीन और एक अन्य शख्स आपस में लड़ाई कर रहे थे। तभी दीपक सोनी बीच-बचाव करने गया था। इसी बीच कसमुद्दीन ने दीपक पर पेट्रोल छिड़क दिया। चोटिल दीपक सोनी ने कहा कि दो लोग आपस में लड़ रहे थे। इसी बीच हम वहां पहुंचे एवं दोनों लोगों से पहुंचा कि क्यों लड़ रहे हो। इसी बीच कसमुद्दीन ने कहा कि तुम कौन होते हो ये पूछने वाले। तत्पश्चात, कसमुद्दीन ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

थाना गढ़वा के नगर उंटारी के इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने कहा कि हाथापाई के बाद युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की खबर सामने आई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। मुखिया पति कमलेश ने कहा कि हम घटनास्थल से गुजर रहे थे कि तभी देखा कि वहां पर भीड़ लगी हुई थी। तत्पश्चात, मौके पर जाकर देखा तो लोगों ने बताया कि कि कसमुद्दीन ने पेट्रोल डालकर एक शख्स को आग लगा दी है। 

पापड़ का लालच देकर बच्ची को ले गया गांव से बाहर, फिर करने लगा ये गंदा काम

गिरफ्तार हुआ RJD नेता का बेटा, DSP से जुड़ा है मामला

'राहुल द्रविड़ का हनीमून पीरियड ख़त्म..', एशिया कप से भारत के बाहर होते ही निशाने पर आए हेड कोच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -