पापड़ का लालच देकर बच्ची को ले गया गांव से बाहर, फिर करने लगा ये गंदा काम

पापड़ का लालच देकर बच्ची को ले गया गांव से बाहर, फिर करने लगा ये गंदा काम
Share:

मुंगेर: बिहार की मुंगेर में पापड़ का लालच देकर 3 वर्षीय मासूम से बलात्कार की सनसनीखेज घटना सामने आई है। पुलिस अभिरक्षा में बच्ची का सदर चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपराधी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी के खिलाफ बरियारपुर थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

दरअसल, बरियारपुर थाना इलाके में बृहस्पतिवार की देर शाम 3 वर्षीय बच्ची को पड़ोसी युवक ने पापड़ का लालच देकर अपने पास बुलाया तथा फिर उसके साथ घिनौनी हरकत की। वहीं, इस बात की खबर गांव के लोगों को दी गई तो तत्काल पुलिस बुलाई गई। खबर के अनुसार, बच्ची को जब अपराधी ने घिनौनी हरकत का शिकार बनाया, उस समय वह घर के बाहर अकेले खेल रही थी। अवसर पाकर पड़ोसी शख्स उसे पापड़ खिलाने की बात कहकर अपनी गोद में उठाकर गांव से बाहर लेकर चला गया तथा उसके साथ बलात्कार किया।

वही घटना के बाद घर आने पर नाबालिग ने रोते हुए घरवालों को मामले की खबर दी। जैसे ही गांव के लोगों को इसकी खबर लगी लोग पीड़ित परिवार के घर इकट्ठा हो गए तथा 112 नंबर डायल कर पुलिस को इसकी खबर दी। अपराधी को गिरफ्तार कर पीड़ित नाबालिग को पुलिस अपने साथ लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरियारपुर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे सदर चिकित्सालय मुंगेर रेफर कर दिया। पीड़ित बच्ची का अभी चिकित्यालय में उपचार चल रहा है। इस घटना को लेकर बरियापुर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने फोन पर बताया कि देर रात नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। फिलहाल पुलिस के द्वारा अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

'राहुल द्रविड़ का हनीमून पीरियड ख़त्म..', एशिया कप से भारत के बाहर होते ही निशाने पर आए हेड कोच

MP में गायब हुआ 1 हजार 20 टन यूरिया, एक्शन में आया प्रशासन

आखिर कब तक 'घुटेगा' जिंदगी का दम ? दिल्ली में सीवर की सफाई करने उतरे दो लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -