आखिर क्यों नयनतारा की फिल्म को नहीं मिल रहे थियेटर
आखिर क्यों नयनतारा की फिल्म को नहीं मिल रहे थियेटर
Share:

साउथ मूवी अदाकारा नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म कनेक्ट (Connect) सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी को मेकर्स 22 दिसंबर 2022 के दिन रिलीज करने जा रहे है। मूवी को लेकर फैंस के मध्य खासा एक्साइटमेंट है। ये अदाकारा नयनतारा की एक एक्सपेरिमेंटल मूवी है। जिसे उनके फिल्ममेकर पति विग्नेश शिवन ने महज 90 मिनट में बनाया है। नयनतारा के पति विग्नेश-शिवन की ये एक हॉरर मूवी है। 

इसमें नयनतारा एक बेटी की मां के किरदार में दिखाई दे रही है। जो लॉकडाउन के दिनों में आत्माओं से बात करने लग जाती है। इस हॉरर मूवी को फिल्ममेकर विग्नेश शिवन ने एकदम हॉलीवुड स्टाइल में बनाया जा चुका है। जो महज 1.5 घंटे में ही खत्म होने वाली है। दिलचस्प बात ये है कि मूवी एड्स फ्री होने वाली है। यानि फिल्म को दर्शक हॉल में बिना किसी ब्रेक के देख पाएंगे। अब यही बात इस फिल्म के विरुद्ध भी जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि नयनतारा और विग्नेश शिवन की फिल्म कनेक्ट को लेकर तमिलनाडु में ही सबसे ज्यादा परेशानी भी होने लगी है। दरअसल, क्योंकि ये मूवी एड्स फ्री है। और थियेटर मालिकों का कहना ये है कि सिनेमाघरों की मुख्य आमदनी का माध्यम ब्रेक में ही होने वाली खाने-पीने के सामानों की बिक्री से होती है। अगर मूवी में ब्रेक ही नहीं होगा तो थियेटर मालिकों को खासा नुकसान होने वाला है। यही वजह है कि मूवी को तमिनलाडु में थियेटर्स मिलने में दिक्कत भी होने वाली है। तमिलनाडु में महज 50 फीसदी थियेटर्स ही मिले हैं।

RRR स्टार जूनियर एनटीआर की फैन हुई नयनतारा

किराया देने गई तो इस मशहूर एक्ट्रेस से माँगा गया सेक्सुअल फेवर, हुआ चौकाने वाला खुलासा

कठिन समय पर तमन्ना को मिला था ये ऑफर

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -