RRR स्टार जूनियर एनटीआर की फैन हुई नयनतारा
RRR स्टार जूनियर एनटीआर की फैन हुई नयनतारा
Share:

तमिल मूवी अदाकारा नयनतारा (Nayanthara) की अपकमिंग हॉरर मूवी कनेक्ट (Connect) जल्दी ही थियेटर पहुंचने वाली है। ये फिल्म 22 दिसंबर के दिन थियेटर में रिलीज होने वाली है। इस मूवी में नयनतारा लीड रोल में दिखाई दे रही है। शादी के उपरांत ये अदाकारा की पहली मूवी है जो थियेटर पहुंचने वाली है। यही वजह है कि अदाकारा अपनी इस एक्सपेरिपेंटल मूवी के प्रमोशन में जमकर व्यस्त है। जिसके लिए अदाकारा कई इंटरव्यूज भी देती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच अदाकारा नयनतारा ने साउथ सुपरस्टार प्रभास और जूनियर एनटीआर को लेकर अपनी बातें रखीं। 

प्रभास को नयनतारा ने बताया बच्चा जैसा: खबरों का कहना है कि अदाकारा ने प्रभास को बिल्कुल बच्चा जैसा कहा तो वहीं, अदाकारा जूनियर एनटीआर की डांसिंग स्किल्स की तारीफ करती हुई दिखाई दी है। अदाकारा ने इंटरव्यू के बीच, 'वो बहुत प्यारा है और वो बिल्कुल बच्चे जैसा है। मुझे नहीं पता कि क्या अभी भी वो ऐसा है। 

 

जब मैंने उनके साथ कार्य किया था तो मैंने उन्हें बिल्कुल बिगड़ैल बच्चे की तरह पाया था। जो सेट पर इधऱ-उधर कूदता रहता था, जोक मारता रहता था और उनके साथ काम करना बहुत मजेदार साबित हुआ है। वो सेट पर बच्चों की तरह कूदता फांदता रहता था। लेकिन अब, वो एक बहुत बड़ा स्टार बन गया है। अब उन्हें ऐसा देख मुझे बेहद खुशी होती है।' बता दें कि अदाकारा ने प्रभास संग फिल्म योगी में कार्य भी किया था। 

किराया देने गई तो इस मशहूर एक्ट्रेस से माँगा गया सेक्सुअल फेवर, हुआ चौकाने वाला खुलासा

कठिन समय पर तमन्ना को मिला था ये ऑफर

फिल्म पुष्पा को 1 वर्ष हुए पूरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -