आखिर क्यों सैकड़ों भेड़ों ने तोड़ा दम, हैरान कर देगी यह घटना
आखिर क्यों सैकड़ों भेड़ों ने तोड़ा दम, हैरान कर देगी यह घटना
Share:

नर्मदापुरम/ब्यूरो। ट्रेन की चपेट में आने से 100 से अधिक भेड़ों की मौत हो गई। नर्मदापुरम-इटारसी के पास भेड़ों का झुंड पठानकोट एक्सप्रेस से सामने आ गया है। हादसा पवारखेड़ा के पास हुआ। पठानकोट एक्सप्रेस भोपाल की ओर से आ रही थी। नर्मदापुरम पवारखेड़ा स्टेशन के करीव अमृतसर से दादर की तरफ जा रही पठानकोट एक्सप्रेस हादसे का शिकार होते होते बची। रेलवे ट्रेक में भेड़ो का झुंड आ गया । 

ड्राइवर की सूझबूझ के कारण हादसा तो टल गया लेकिन 100 अधिक भेड़ो की मौत हो गई। घटना के बाद देर तक ट्रेन खड़ी रही। ट्रेक पर भेड़ो को घुमा रहे पशु मालिक घटना स्थल से निकल गए। सूचना मिलते ही मांसाहार के शौकीन लोग मृत भेड़ो के शव को उठाने रेलवे ट्रेक पर पहुच गए। जानकारी के मुताविक सुबह लगभग 11.55 बजे पवारखेड़ा स्टेशन के पास से 11058 पठानकोट एक्सप्रेस इटारसी की तरफ जा रही थी । 

इसी दौरान किलोमीटर क्रमांक 757/ 31 के पास रेलवे ट्रेक पर भेड़ो का झुंड आ गया । ड्राइवर ने हरण बजाया लेकिन भेड़ ट्रेक से नही हटी। ट्रेन की स्पीड को नियंत्रित करते करते सो से अधिक भेड़े ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे उनकी मौत हो गई। घटना के बाद करीब आधा घंटा ट्रेन घटना स्थल पर ही खड़ी रही।

विधायक देवीलाल धाकड़ ने मुख्यमंत्री से भेंट कर गरोठ को जिला बनाने व रोड स्वीकृत करने की मांग की

रोड सेफ्टी मैच खेलने इंदौर पहुंचे नामी खिलाड़ी, एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत

युवती की शिकायत पर अश्लील मैसेज भेजने वाले को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -