आखिर क्यों गुमनामी की जिंदगी जी रहे है तुम बिन के प्रियांशु
आखिर क्यों गुमनामी की जिंदगी जी रहे है तुम बिन के प्रियांशु
Share:

एक वक़्त में बॉलीवुड के हैंडसम हीरो रह चुके प्रियांशु चटर्जी ने 2001 में 'तुम बिन' से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था। अपनी पहली मूवी से ही उन्होंने अपनी रोमांटिक अभिनेत्री की इमेज भी बना चुके है। आज प्रियांशु का जन्मदिन है। वह अपना 49वां सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक समय ऐसा था जब पहली मूवी रिलीज होने के उपरांत प्रियांशु के पास मूवीज की लाइन लग गई थी फिर ऐसा क्या हुआ कि वह लाइमलाइट से दूरी बना चुके है।

तुम मूवी में सभी नए स्टार्स के होने के बावजूद दर्शकों ने इसे खूब पसंद भी किया जाता है। मूवी में नए कलाकारों के रूप में प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक, संदाली सिन्हा और राकेश वरिष्ठ लीड रोल में थे। न सिर्फ मूवी बल्कि इसके गाने भी जबरदस्त हिट भी हो चुके थे।  जिसके उपरांत वह ऐश्वर्या राय के साथ 'दिल का रिश्ता', अमिताभ के साथ 'भूतनाथ' में दिखाई दिए लेकिन वो करियर को कुछ खास चमका नहीं पाए।

एक साक्षत्कार में प्रियांशु चटर्जी ने बोला था- मेरी पहली मूवी सुपरहिट थी। इस मूवी से निर्माता ने बहुत पैसा कमाया और मुझे इससे बहुत फेम मिल रहा है। खास बात यह है कि मैंने 'तुम बिन' के लिए मुझे उतनी फीस नहीं मिली जितनी एक लोकप्रिय फिल्म के स्टार को मिल रहा है। मूवी रिलीज के उपरांत मेरा ऑटो से निकलकर मॉल जाना तक मुश्किल हो चुके है। मेरी फीमेल फैंस मुझे छूने के लिए मेरे आस-पास रहा करती थी।

प्रियांशु की निजी जिंदगी भी कुछ खास नहीं रही। उन्होंने 1997 में मॉडल मालिनी शर्मा से शादी की लेकिन दोनों के मध्य शादी का बंधन लंबे वक़्त तक चल पाई। शादी के चार साल के उपरांत 2001 में प्रियांशु और मालिनी का तलाक हुआ था। मालिनी शर्मा वहीं अभिनेत्री हैं जिन्होंने राज फिल्म में भूतनी का किरदार भी अदा किया था।

प्रियांशु के करियर पर ग्रहण सा लग गया। प्रियांशु कई अन्य मूवीज में भी दिखाई दे चुके है। वे मूवी में सक्रिय जरूर हैं, लेकिन छोटे रोल्स तक ही सिमट कर रह चुके है। प्रियांशु चटर्जी फिलहाल मुंबई में रहते हैं और मॉडलिंग और मूवी से पैसा कमाते हैं। उन्होंने मूवी में दोबारा कमबैक किया है लेकिन एक बार दर्शक जिसे भुला देते हैं उनका दोबारा चर्चा में आना थोड़ा मुश्किल होता है।

जल्द आएगी सिंघम 3, अजय देवगन ने दिया हिंट

बॉयफ्रेंड से शादी से पहले थक गईं शिबानी, शेयर की पोस्ट

इन बड़ी बीमारियों से जूझ चुके है बॉलीवुड और ये कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -