आखिर क्या थी मजबूरी जो एक ही परिवार के सारे लोगों ने कर लिया सुसाइड
आखिर क्या थी मजबूरी जो एक ही परिवार के सारे लोगों ने कर लिया सुसाइड
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे अपने ही घर में मृत मिले है। पुणे पुलिस को आशंका का है कि पूरे परिवार ने एक साथ सुसाइड कर लिया है। पुलिस की यह भी कहना है शुरुआती जांच में पता चला है कि परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा है। चारों की मौत कोई जहरीला पदार्थ खाने से हुई थी। अभी तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं पाया गया है।

पुणे के मुंढवा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने शुक्रवार देर रात बताया कि दीपक थोटे (55), उनकी पत्नी इंदु (45) और उनके बेटे (24) और बेटी (17) शुक्रवार देर रात केशवनगर स्थित अपने मकान में मृत मिले है। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हम आत्महत्या के पहलू की कार्रवाई कर रहे हैं और प्रारंभिक सूचना के मुताबिक, परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा था।' उन्होंने बताया कि इन लोगों की मौत कोई जहरीला पदार्थ खाने से हुई है।

दो साल पहले भी आया था ऐसा मामला: ऐसा ही एक केस जून 2020 में भी सुनने के लिए मिली है। तब लॉकडाउन की वजह से आर्थिक संकट से परेशान एक ही परिवार के चार लोगों ने जान दे दी थी। इस केस में पुलिस ने आशंका जताई थी कि पति-पत्नी ने पहले अपने बच्चों को फांसी पर लटकाया फिर दोनों ने खुद भी जान दे दी। इन लोगों ने पेसिंल से सुसाइड नोट लिखा था कि पुलिस किसी को परेशान नहीं करें।

भारत जोड़ो यात्रा में एक और मौत, राहुल के साथ चल रहे कांग्रेस सांसद संतोख सिंह का निधन

सड़क सुरक्षा अभियान: नितिन गडकरी, अमिताभ बच्चन आज जनता को देंगे सड़क सुरक्षा के सूत्र

राजस्थान से दिल्ली तक, आज से बढ़ेगी ठंड.., मौसम विभाग ने जताया भीषण शीतलहर का अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -