आखिर आ गए सरकार के अच्छे दिन
आखिर आ गए सरकार के अच्छे दिन
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले जनता के बीच प्रचार के दौरान एक जुमला दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था अच्छे दिन आने वाले हैं। जी हां, सरकार द्वारा एक वर्ष के दौरान अच्छे काम को लेकर इसी तरह की बात कही गई। दूसरी ओर सरकार अच्छे दिन लाने में बेहद कामयाब रही है। मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार बीते एक वर्ष में अच्छा कार्य कर रही है। इसलिए सरकार देश में अच्छे दिन ला सकी है। यही नहीं सरकार द्वारा किसी तरह के आरोप नहीं लगाए गए हैं जिसके चलते एक वर्ष में भ्रष्टाचार समाप्त हो जाएगा। 

मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसी भी समुदाय के विरूद्ध हिंसा सहन नहीं की जाएगी। दूसरी ओर इसके दूरगामी परिणाम भी आ सकते हैं। यही नहीं केंद्र सरकार द्वारा अपने कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर कहा गया कि सरकार गरीबों की सरकार है यही नहीं गरीबों के लिए काम किया जा सकता है। दूसरी ओर कहा गया है कि गरीबों को ध्यान में रखते हुए विभिन्न प्रोग्राम प्रारंभ किए गए हैं। हालांकि मामले को लेकर सरकार पर विरोधी कई तरह की बातों का वर्णन कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि सरकार के अच्छे दिन का जुमला अभी पूरी तरह सफल नहीं हो पाया है। जहां एक ओर महंगाई लगातार बढ़ी है वहीं सांसदों और हिंदूवादी नेताओं द्वारा धर्मांतरण के मसले पर बयानबाजी की जाती रही है। यही नहीं भाजपा नेता फिर से राम मंदिर का राग अलाप रहे हैं। ऐसे में अच्छे दिन वाला जुमला अभी पूरी तरह से फिट बैठता नजर नहीं आ रहा । हालांकि सरकार द्वारा एक वर्ष के अंदर किए जाने वाले कार्यों से जनता संतुष्ट नज़र आ रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -