अक्षय-शाहरुख के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस आई कोरोना की चपेट में, इसलिए IIFA में नहीं हुई थीं शामिल
अक्षय-शाहरुख के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस आई कोरोना की चपेट में, इसलिए IIFA में नहीं हुई थीं शामिल
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर कोरोना वायरस तेजी से फ़ैल रहा है। अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन एवं आदित्य रॉय कपूर, शाहरुख खान के बाद अब अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी इस वायरस के चपेट में आ गई हैं। कैटरीना को श्रीराम राघवन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मैरी क्रिसमस' की शूटिंग विजय सेतुपति के साथ आरम्भ करनी थी। किन्तु उससे पहले कैटरीना कैफ कोरोना संक्रमित हो गई। यही वजह थी कि वो IIFA 2022 पति विक्की कौशल के साथ दिखाई नहीं दी। इस अवार्ड सेरेमनी में विक्की ने बेस्ट एक्टर का IIFA अवार्ड अपने नाम किया था।

वही ऐसी ख़बरें हैं कि 25 मई को मुंबई के यशराज स्टूडियो में हुई करण जौहर की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में पहुंचे लगभग 50 से 55 स्टार्स कोरोना की चपेट में आये हैं। हालांकि, पार्टी में सम्मिलित होने वाले किसी भी सितारें ने स्वयं को कोरोना होने की पुष्टि नहीं की है। आदित्य रॉय कपूर एवं कैटरीना कैफ इस पार्टी का भाग थे। वहीं ऐसा बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन अपनी किसी हीरोइन के कारण कोरोना संक्रमित हुए हैं। ये एक्ट्रेस करण की पार्टी का हिस्सा थी। फ़िलहाल ये सभी स्टार्स अपने घर पर क्वारंटीन हैं।

वही महाराष्ट्र के मुंबई में बहुत तेजी से कोरोना संक्रमण फ़ैल रहा है। ऐसे में BMC ने सख्त नियम बनाने का फैसला किया है जिससे संक्रमण को अधिक फैलने से रोका जा सके। ऐसा कहा जा रहा है करण जौहर की पार्टी में आने वाले कई और टॉप लेवल स्टार्स कोरोना से संक्रमित है। हालांकि, करण की पार्टी में सम्मिलित होने वाले किसी भी स्टार्स ने स्वयं से कन्फर्म नहीं किया है।

बॉलीवुड पर मंडराए संकट के बादल, अब 'किंग खान' हुए कोरोना संक्रमित

IIFA के मंच पर ऐसा क्या हुआ कि रो पड़े सलमान खान

Video: आखिर ऐसा क्या किया इस बच्चे ने कि दीवाने को गए भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -