Share:
एक्टिंग और सिंगिंग के बाद अब राजनीति में एंट्री लेंगी अक्षरा सिंह, जॉइन करेंगी ये पार्टी
एक्टिंग और सिंगिंग के बाद अब राजनीति में एंट्री लेंगी अक्षरा सिंह, जॉइन करेंगी ये पार्टी

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर गायिका और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अब राजनीति में कदम रखने जा रही हैं। अक्षरा सिंह अब गायिकी एवं अभिनय के साथ-साथ राजनीति में भी अपना दमखम दिखाएंगी। अपने एक इंटरव्यू में अक्षरा ने ये कन्फर्म किया है कि वो प्रशांत किशोर से हाथ मिलाएंगी और उनकी पार्टी जन सुराज का दामन थामेंगी। इस खबर ने भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया है। 

अभिनेत्री अक्षरा सिंह का परचम अब राजनीति के मंच पर भी लहराता नजर आएगा। खबरों के अनुसार, सोमवार दोपहर 3 बजे राजनीतिक मास्टर माइंड माने जाने वाले प्रशांत किशोर उन्हें अपनी पार्टी की सदस्यता दिलवाएंगे। ये फैसला अक्षरा ने प्रशांत किशोर से मुलाकात के बाद ही लिया है। अक्षरा सिंह इस बार के लोकसभा चुनाव में भी अपना भाग्य आजमा सकती है। अक्षरा, सोमवार की दोपहर 3:00 बजे पटना के पाटलिपुत्र स्थित जन सुराज के प्रधान कार्यालय में पार्टी जॉइन करेंगी। 

अक्षरा के पिता विपिन सिंह उर्फ इंद्रजीत सिंह ने इंटरव्यूज में इस खबर को कन्फर्म करते हुए ये कहा किया है कि 'यह पार्टी नहीं है, एक अभियान है जो देश और बिहार के लिए कुछ करने का जज्बा प्रदान करता है। मेरी बेटी ने इच्छा जाहिर की तो हमने भी हां कर दिया। अब हमारी बेटी प्रशांत किशोर के अभियान में जुड़ी है तो हमारा पूरा परिवार उनके साथ है।' हालांकि भोजपुरी फिल्म जगत से अक्षरा सिंह ऐसी पहली कलाकार नहीं हैं जिसने राजनीति की तरफ रुख किया हो। हाल ही में पवन सिंह ने भी राजनीति जॉइन करने का हिंट दिया था। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं आरा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार बैठा हूं बस इंतजार है मौका मिलने का। मैं राजनीति में आने के लिए बहुत उत्साहित हूं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात भी की थी। 

अनुराग डोभाल ने कर दी ऐसी हरकत कि भड़क गए बिग बॉस, बोले- 'अब मेरे वार के लिए तैयार रहो'

डीपनेक ड्रेस पहन तेजस्वी प्रकाश ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, देखकर छूटे फैंस के पसीने

VIDEO! ब्लैक ड्रेस में मुंबई की सड़को पर नजर आई शहनाज गिल, अंदाज देख बेकाबू हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -