अनुराग डोभाल ने कर दी ऐसी हरकत कि भड़क गए बिग बॉस, बोले- 'अब मेरे वार के लिए तैयार रहो'
अनुराग डोभाल ने कर दी ऐसी हरकत कि भड़क गए बिग बॉस, बोले- 'अब मेरे वार के लिए तैयार रहो'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 निरंतर ख़बरों में बना हुआ है। बिग बॉस के घर में इस समय जीत को लेकर हर कोई अपना दिमाग लगाता नजर आ रहा है। इसी करण प्रतियोगियों के बीच लड़ाई होती रहती है। घर में कोई कभी किसी का दोस्त बन जाता है तो कभी दुश्मन। ऐसे में बिग बॉस हर किसी पर अपनी पैनी नजर रखे हुए हैं। वह प्रतियोगियों की एक-एक हरकत को न केवल नोटिस कर रहे हैं, बल्कि उनकी गलती पर उन्हें फटकार भी लगाते हैं। कुछ ऐसा ही अनुराग डोभाल यानी बाबू भैया के साथ हुआ। अनुराग पर बिग बॉस इतना अधिक गुस्सा हुए कि उन्हें धमकी तक दे डाली। 

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अनुराग अपनी चुगली वाली हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। वह कभी के पास जाकर तो कभी किसी के पास जाकर एक-दूसरे के बारे में बातें इधर से उधर करते दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि अनुराग विक्की जैन एवं अंकिता लोखंडे के एक साथ सोने वाले मैटर को लेकर बात करते दिखाई देते हैं। तो कभी सना से बात करते हैं तो कभी कहते हैं कि उन्हीं को ट्रॉफी दे दो मेरे को घर भेज दो। 

बिग बॉस अनुराग की इन हरकतों को नोटिस कर रहे थे। इसे बाद जब बात कुछ अधिक  ही आगे बढ़ गई तब बिग बॉस को अनुराग को चेतावनी देनी पड़ी। बिग बॉस, अनुराग से बोलते हैं, 'अनुराग बाबा ये जो आप यहां-वहां जाकर मोहल्ले वालों के कान भरने में लगे हुए हैं। आप करिए अब अपना रोना-धोना, सामने से अब मेरा वार भी जरूर आएगा, तैयार रहिएगा।' बिग बॉस की बात सुनकर अनुराग के होश उड़ जाते है। वहीं, बाकी प्रतियोगी भी इस बात को सुनकर हैरान हो जाते हैं। 

VIDEO! ब्लैक ड्रेस में मुंबई की सड़को पर नजर आई शहनाज गिल, अंदाज देख बेकाबू हुए फैंस

बिग बॉस 17 को लेकर आई नई अपडेट, हुआ ये बड़ा बदलाव

जिग्ना वोरा ने बताया विक्की जैन और सना खान के रिश्ते क सच, विनर के नाम से भी उठाया पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -