डीपनेक ड्रेस पहन तेजस्वी प्रकाश ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, देखकर छूटे फैंस के पसीने
डीपनेक ड्रेस पहन तेजस्वी प्रकाश ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती है कभी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है तो कभी उनका कोई बयान. वही अब हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है.

तेजस्वी प्रकाश का ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में तेजस्वी प्रकाश ने बहुत रिवीलिंग ऑउटफिट पहने हैं. तेजस्वी ने ब्लैक आउटफिक के साथ ब्लैक मैचिंग बैग भी कैरी किया. तेजस्वी वैसे तो काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं मगर उनका ये लुक भी प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है. तेजस्वी प्रकाश के इस वीडियो पर उनके फैंस तरह तरह के कमेंट कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लूटा रहे है. 

बता दे कि तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के बाद से अधिक लाइमलाइट में रहने लगी है यही से उनकी लव स्टोरी भी शुरू हुई थी. यहाँ तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा से मिली थी जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया, वही तेजस्वी और करण कुंद्रा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। आए दिन ये दोनों स्टार्स सोशल मीडिया पर कभी एक साथ की तस्वीरें तो कभी एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हो जाते हैं। इन दोनों कपल की जोड़ी प्रशंसकों को भी बहुत पसंद आती है। यहां तक कि वो इन दोनों की तस्वीरों पर कमेंट भी करते रहते हैं। 

बिग बॉस 17 को लेकर आई नई अपडेट, हुआ ये बड़ा बदलाव

जिग्ना वोरा ने बताया विक्की जैन और सना खान के रिश्ते क सच, विनर के नाम से भी उठाया पर्दा

खानजादी को सपोर्ट करने बिग बॉस में एंट्री लेगा ये स्टार, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -