VIDEO! ब्लैक ड्रेस में मुंबई की सड़को पर नजर आई शहनाज गिल, अंदाज देख बेकाबू हुए फैंस
VIDEO! ब्लैक ड्रेस में मुंबई की सड़को पर नजर आई शहनाज गिल, अंदाज देख बेकाबू हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के वीडियो और तस्वीरें भी वायरल होते रहती हैं। हाल ही में शहनाज का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज गिल का बेहद ही स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है। हमेशा ही ख़बरों में रहने वाली प्रशंसकों की पसंदीदा अभिनेत्री शहनाज गिल बीती रात अपने दोस्त की पार्टी में सम्मिलित होने के लिए गई। इस के चलते शहनाज गिल का स्टाइलिश अंदाज चर्चा का विषय बन गया।

जाहिर है कि प्रशंसक शहनाज की एक झलक पाने का हमेशा इंतजार करते रहते हैं। इसके चलते अपने बोल्ड अवतार को छोड़ शहनाज गिल ने काफी स्टाइलिश और शानदार ऑउटफिट कैरी किया। शहनाज ने ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप, ब्लैक जींस और हाई हील्स पहनी थी। जिसमें शहनाज बेहद प्यारी नजर आ रही थी। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज के लुक्स की प्रशंसक जमकर प्रशंसा कर रहे हैं और उनकी फिटनेस की भी सरहाना कर रहे हैं। जाहिर है कि बीते कुछ समय से शहनाज अपनी बोल्डनेस को लेकर लाइमलाइट में थी।

गौरतलब है कि शहनाज गिल पंजाब की लोकप्रिय गायिका है। शहनाज गिल ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम में काम करके की थी। हालांकि, शहनाज को पहचाज सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीज़न 13 से मिली थी। इस शो के पश्चात् शहनाज गिल ने की सारी एल्बम सॉग में काम किया और प्रशंसकों का दिल जीता। बाद में शहनाज गिल ने सलमान खान और भूमि पेडनेकर संग फिल्म भी की। इस समय में वह बहुत सारे नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। शहनाज बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं और निरंतर फिल्में कर रही हैं।

बिग बॉस 17 को लेकर आई नई अपडेट, हुआ ये बड़ा बदलाव

जिग्ना वोरा ने बताया विक्की जैन और सना खान के रिश्ते क सच, विनर के नाम से भी उठाया पर्दा

बॉयफ्रेंड समर्थ के साथ नेशनल TV पर ईशा ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर सब रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -