शादी के 2 महीने बाद पति ने घोंट दिया पत्नी का गला, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
शादी के 2 महीने बाद पति ने घोंट दिया पत्नी का गला, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से क़त्ल की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक सनकी पति ने पत्नी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने घबराकर स्वयं पर तिल का तेल डालकर खुदखुशी करने का प्रयास भी किया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने अपराधी पति को भी गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की तहकीकात कर रही है।  

यह घटना प्रेम नगर थाना क्षेत्र में रात लगभग 3 बजे हुई। थाना प्रेमनगर पुलिस को डेथ मेमो मिला एवं चिकित्सकों से खबर प्राप्त हुई कि अपराधी पति ने गला दबाकर अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया है। तुरंत ही पुलिस चिकित्सालय पहुंची तथा आरोपी दीपक को हिरासत में लिया। पूछताछ के चलते आरोपी ने सारा राज खोलकर रख दिया। दीपक दिहाड़ी मजदूर है एवं पत्नी का गला घोंटकर मारने के बाद वो स्वयं ही उसे चिकित्सालय ले गया था। कहा जा रहा है कि फरवरी माह में ही दोनों की शादी हुई थी। 

वही इस मामले पर सीओ रीना राठौर ने बताया कि आरभिंक तहकीकात में पता चला है कि पति और पत्नी के बीच अक्सर विवाद रहता था। जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया। पत्नी का गला घोंटने के बाद अपराधी उसे चिकित्सालय लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टर ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया और पुलिस को खबर दी। इस के चलते अपराधी ने आग लगाकर स्वयं को भी मारने कि कोशिश की। वहीं, मृतका के पिता ने पति समेत सास, ससुर एवं परिजनों पर दहेज हत्या के आरोप लगाए है। 21 तारीख की रात दोनों में कहासुनी हुई एवं आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी का गला दबा दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कई एंगल से मामले की तहकीकात में जुटी है।  

शादी कराना बिचौलिए को पड़ा महंगा, बंधक बनाकर कर डाली पिटाई

पत्थर से पीट-पीटकर पति ने कर डाली अपनी पत्नी की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

अखिलेश सरकार में पुलिस को धमकाकर हड़प ली थाने की जमीन, बना डाली मजार, 11 साल बाद हुआ एक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -