अफगानिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ दर्ज की  ऐतिहासिक जीत
अफगानिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ दर्ज की ऐतिहासिक जीत
Share:

चटगांवः अफगानिस्तान क्रिकेट टीम क्रिकेट मे नया और अपेक्षाकृत कमजोर मानी जाती है। लेकिन उसने अपने से मजबूत बांग्लादेश के खिलाफ जबरदस्त जीत दर्ज की है। अफगानिस्तान ने 224 रन की ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। टीम के इस जीत में कप्तान राशिद खान का अहम योगदान है। अफगानिस्तान की यह तीसरे टेस्ट में दूसरी जीत है। इस जीत के साथ इस उभरती हुई टीम ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया जो 140 साल से किसी टीम ने नहीं किया था।

अफगानिस्तान ने चटगांव में खेले गए एक मात्र टेस्ट में मेजबान बांग्लादेश को दूसरी पारी में महज 173 रन पर समेट एक ऐसा कारनामा अंजाम दिया जिसे 140 साल पहले ऑस्ट्रेलिया ने किया था। साल 1979 में ऑस्ट्रेलिया ऐसी टीम बनी थी जिसने अपनी पहली दो टेस्ट जीत के लिए इतने कम मैच खेले। अफगानिस्तान ने सिर्फ तीन टेस्ट खेलते हुए दो जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई।

अफगानिस्तान ने चटगांव में खेले गए एक मात्र टेस्ट में मेजबान बांग्लादेश को दूसरी पारी में महज 173 रन पर समेट एक ऐसा कारनामा अंजाम दिया जिसे 140 साल पहले ऑस्ट्रेलिया ने किया था। साल 1979 में ऑस्ट्रेलिया ऐसी टीम बनी थी जिसने अपनी पहली दो टेस्ट जीत के लिए इतने कम मैच खेले। अफगानिस्तान ने सिर्फ तीन टेस्ट खेलते हुए दो जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई। बता दें कि भारत ने दूसरी जीत के लिए 20 टेस्ट तक वेट किया था।

इस बल्लेबाज को नियुक्त किया गया वेस्टइंडीज टीम का वनडे और टी20 कप्तान

शमी को मिली राहत, अदालत ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

फिरोजशाह कोटला में होगा कोहली स्टैंड का उद्घाटन, टीम इंडिया रहेगी मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -