फिरोजशाह कोटला में होगा कोहली स्टैंड का उद्घाटन, टीम इंडिया रहेगी मौजूद
फिरोजशाह कोटला में होगा कोहली स्टैंड का उद्घाटन, टीम इंडिया रहेगी मौजूद
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के नाम एक इतिहास दर्ज होने जा रहा है। जिस दौरान टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मौजूद रहेंगे। भारतीय टीम वेस्टइंडीज को टेस्ट सीरीज हराकर गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जमा होगी। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम पर रखे गए खास स्टैंड का अनावरण होना है, जिसकी गवाह पूरी भारतीय टीम बनेगी। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ गुरुवार को ही विराट कोहली के नाम पर बने स्टैंड का अनावरण करेगा।

भारतीय टीम यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए इकट्ठा होगी। बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि टीम गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में एकत्रित होगी और फिर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टी-20 मैच के लिए धर्मशाला जाएगी। अधिकारी ने कहा कि टीम का ब्रेक बुधवार को खत्म हो रहा है और टीम के खिलाड़ी गुरुवार को दिल्ली में एकत्रित हो रहे हैं।

यहां से अगले दिन वह धर्मशाला जाएंगे। टीम के नए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर भी टीम के साथ जुडे़ंगे। वह कोचिंग स्टाफ में नया चेहरा हैं। वह संजय बांगर का स्थान लेंगे। दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत शर्मा ने फिरोज शाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलने की मांग की है। उन्होंने दिवंगत नेता अरूण जेटली के नाम पर इसे रखने की बात कही है।

इस देश के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में खेलने से किया इनकार

वेस्टइंडीज टीम इन्हें नियुक्त कर सकती है टीम का नया कप्तान

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री की सैलरी बढ़कर हुई इतनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -