MNS के कार्यकर्ता गुंडे हैं....'मेरा डंडा तुम्हारा इंतजार कर रहा है'

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर की बहुचर्चित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल जो की अभी हाल फ़िलहाल काफी मुश्किल में है. आपको बता दे की फिल्म का ट्रेलर व कुछ सॉन्ग जो की कुछ समय पहले से ही लोगो के बीच में अपनी एक खास जगह बना चुके है व पाकिस्तानी फिल्म के अभिनेता फवाद खान के होने से फिल्म पर अब विरोध के स्वर भी काफी प्रखर हो गए है.

गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत में गुस्से का गुबार है व इसी बीच मुंबई में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने धमकी दी है कि यदि बॉलीवुड में काम कर रहे सभी कलाकार यदि भारत छोड़कर जाते नही है तो हम इन सभी पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से बाहर घसीट देंगे. तथा इनकी फिल्म भी भारत में रिलीज नही होने देंगे.

बिग बाॅस का ‘काॅमनमैन’ बाबा हैं...

अब इसमें कूदते हुए सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज (रिटायर्ड) मार्कंडेय काटजू ने भी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना MNS पर तीखा प्रहार किया है. काटजू ने अपने ट्वीट में कहा, “MNS असहाय लोगों पर हमले क्यों कर रही है? अगर आप में साहस है तो मेरे पास आइए. मेरा डंडा तुम्हारा इंतजार कर रहा है और तुम्हारी खबर लेने के लिए अधीर है.” अपने अगले ट्वीट में भी काटजू ने एमएनएस के बारे में लिखा कि,  “MNS के कार्यकर्ता गुंडे हैं जिन्होंने अरब सागर का खारा पानी ही चखा है. मैं इलाहाबादी गुंडा हूं जिसने संगम का पानी पिया है.” 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -