अजय देवगन पर गैर इरादतन हत्या समेत अन्य आरोप लगे
अजय देवगन पर गैर इरादतन हत्या समेत अन्य आरोप लगे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन पर एक स्थानीय कोर्ट ने गैर इरादतन हत्या समेत अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को जाँच के लिए कहा है. गौरतलब है की 14 अक्टूबर को भिवंडी अदालत में वकील अमर श्रीबाद ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन पर टेलीविजन चैनलों पर पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की थी. जिसके बाद भिवंडी की कोर्ट के न्यायिक मजिस्ट्रेट डी पी काले ने इस मामले में नारपोली थाने को इस शिकायत की जाँच करने व इसकी रिपोर्ट 30 दिसंबर तक जमा करने के आदेश दिए है.

इस शिकायत में शिकायतकर्ता वकील अमर श्रीबाद ने यह भी कहा है की अभिनेता द्वारा इस प्रकार के विज्ञापनों को देखकर कई लोग पान मसाला खाते हैं और मुंह के कैंसर से मर चुके हैं या अब भी मर रहे हैं. वकील अमर श्रीबाद ने कहा की प्रदेश में गुटखा पर पाबंदी होने के बावजूद इस तरह के विज्ञापन करना व लोगो को इसके खाने के लिए उकसाना गलत है.

वकील अमर श्रीबाद ने कहा की छह माह पहले मेरे 8 साल के बालक ने टीवी पर विज्ञापन देखकर पान मसाला खाना चाहा व कहा की इससे शक्ति आ जाएगी.  इस मामले में नारपोली के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल अकाडे ने कहा की अभी तक हमे कोर्ट से कोई भी आदेश की प्रति नही मिली है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -