मैने कोई पोर्न फिल्म नहीं की है : गजेन्द्र चौहान
मैने कोई पोर्न फिल्म नहीं की है : गजेन्द्र चौहान
Share:

पुणे स्थित फिल्म एवं टेलीविज़न इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई - FTII) के अध्यक्ष पद पर नियुक्त किए जाने के बाद से ही विरोध का सामना कर रहे अभिनेता गजेन्द्र चौहान का कहना है कि मैंने सेंसर प्रमाणपत्र हासिल करने वाली वयस्क फिल्मों (एडल्ट फिल्मों) में काम किया है, सॉफ्ट पोर्न फिल्मों में नहीं. आपको बतादे कि गजेन्द्र सॉफ्ट पोर्न फिल्मों में काम करने के आरोपों का सामना कर रहे है. आपको बतादे कि भारतीय टीवी के इतिहास के सबसे चर्चित धारावाहिकों में से एक बीआर चोपड़ा कृत 'महाभारत' में पांडवराज युधिष्ठिर की भूमिका से गजेन्द्र को पहचान मिली थी.

गजेंद्र का कहना था, "मैं 'सक्षम' हूं, लेकिन दुसित विचारों से ग्रसित लोगो ने मेरा गलत आकलन किया है. मेरा आकलन उन फिल्मों से नहीं किया जाना चाहिए. दरअसल, अध्यक्ष पद पर नियुक्ति के बाद से ही आलोचनाओं और विरोध का सामना कर रहे गजेंद्र पर सबसे बड़ा आरोप इन्हीं फिल्मों के कारण लगाया जा रहा है, और कहा जा रहा है कि देश के सबसे प्रतिष्ठित संस्थान के प्रमुख पद इस तरह के अभिनेता को बिठाया जाना अशोभनीय है.

उनके आलोचकों में फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के लिए सर्वश्रेष्ठ साउंड मिक्सिंग का ऑस्कर पुरस्कार जीतने वाले तथा एफटीआईआई के पूर्व छात्र रेसुल पुक्कुटी भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने कहा, "मेरे खयाल से यह तो धोखा है. एक सरकार अपने लोगों को धोखा नहीं दे सकती. यह एक राजनैतिक नियुक्ति है, इसमें किसी शैक्षिक योग्यता का भी ध्यान नहीं रखा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -