इस एक्टर ने हॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों को कहा 'गे'

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर ने इयान मैकेलेन ने हाल ही में एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद उन्हें विवादों का भी सामना करना पड़ सकता हैं. इयान मैकेलेन ने हॉलीवुड की फिल्मों में 'गे' किरदार और उनपर आधारित फ़िल्में ना दिखाने को लेकर हॉलीवुड की फिल्मों के डायरेक्टर व प्रोड्यूसर्स पर हमला बोल दिया है. दरअसल इयान मैकेलेन खुद ही गे है इसलिए उन्होंने अपने मन की भड़ास निकाली है.

इयान मैकेलेन के इस दौरान हैरी पॉटर के विवादित रहे किरदार डंबलडोर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, हैरी पॉटर फ्रैंचाइज़ी की ही लेटेस्ट फिल्म ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स एंड वेयर टू फाइंड देम’ में डंबलडोर के किरदार को पूरी तरह से गे नहीं दिखाया गया था जो कि एक बड़ी गलती थी. इयान ने आगे हॉलीवुड पर तंज कस्ते हुए कहा कि, "हॉलीवुड को तो हाल ही में पता चला है कि विश्व में अश्वेत लोग हैं. हॉलीवुड ने अपने पूरे इतिहास में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया है. ‘गे’ लोगों का तो कोई अस्तित्व ही नहीं है."

वैसे इयान ने पहली बार ने ये पहली बार LGBTQ समूह के लिए आवाज नहीं उठाई है बल्कि इससे पहले भी उन्होंने इस मुद्दे पर कई बार अपनी प्रक्रिया सबके सामने रखी है. आपको बता दें इयान ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ और ‘एक्स मैन’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है.

अपनी फिल्म की सफलता के लिए गरीब नवाज़ के दर पर पहुंची एकता कपूर

कैसा रहा पंकज कपूर का एक्टिंग करियर

बॉलीवुड के उम्दा अभिनेता को जन्मदिन की बधाई

 

Most Popular

- Sponsored Advert -