VIDEO: कुत्ते की वफादारी ने जीता दिल, मालिक की बच्ची को बचाया

हम सभी यह जानते हैं कि इंसानों के सबसे करीब कुत्ते ही होते हैं। कहा जाता है कुत्ते से अधिक वफादार कोई नहीं हो सकता है। कुत्ते अपनी वफादारी का सबूत देने में भी कभी पीछे नहीं रहते हैं। कुत्तों को सबसे अच्छा मित्र कहा जाता है और घर में रहते हुए वह व्यक्ति के हर सुख-दुःख में भाग लेते हैं। अब कुत्ते की वफादारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कुत्ते ने बहादुरी से मालिक की बेटी को पानी से बचाकर साबित कर दिया कि वो वाकई में वफ़ादार होते हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को यह वाकई में बड़ा दमदार है और इसे देखकर सभी लोग कुत्ते की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक छोटी बच्ची समुद्र के किनारे खेल रही होती है, तभी वहां एक कुत्ता खड़ा हो जाता है। वहीं उसके बाद समुद्र की एक लहर बड़ी तेज़ी से आती है और बच्ची को भिगो देती है। यह देखने के बाद कुत्ते को लगता है कि बच्ची सुरक्षित नहीं है।

इसी सोच में वो फ़ैसला लेता है कि बच्ची को पानी से निकाला जाए। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ये डॉगी अपने मुंह से कुत्ते को बचाने का प्रयास करता है। वह बार-बार अपने मुंह से कुत्ते को घसीट कर किनारे से ज़मीन पर लेकर जाता है। वैसे इस वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden_ हैंडल से शेयर किया गया है और इसे जो देख रहा है वह इसकी तारीफ़ कर रहा है। वैसे इस वीडियो में एक शानदार कैप्शन लिखा गया है। कैप्शन में लिखा है- 'नैनी बॉय।' अब यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

इस मशहूर अदाकारा ने किया रोका, सामने आईं तस्वीरें

जानिए श्राद्ध से जुड़े ये 10 जरूरी नियम

इस मशहूर अभिनेत्री पर एसिड अटैक की कोशिश, शेयर किया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -