वजन कम न करता तो आज मर गया होता...
वजन कम न करता तो आज मर गया होता...
Share:

बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में आपको वह सुप्रसिद्ध कव्वाली तो याद ही होगी जिसे की सिंगर अदनान सामी ने अपनी  सुमधुर आवाज में पिरोया था. अब एक बार फिर से हमे सिंगर अदनान सामी के बारे में कुछ सुनने में आया है. अदनान जिन्होंने अब भारतीय नागरिकता को हासिल कर लिया है.

अब देखा जाए तो वैसे भी म्यूजिक सेंसेशन अदनान सामी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी और से एक से बढ़कर एक गाने कम्पोज किए है. अदनान ने महज 5 साल की उम्र में पियानो बजाना सिख लिया था. तथा अदनान सामी 35 से ज्यादा म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स प्ले कर लेते हैं. उनकी लाइफ भी काफी उतार चढ़ाव वाली रही है.

अदनाम सामी का बढ़ा वजन भी कभी खूब चर्चा में था जिसे कम करने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की. उन्होंने 6 सालों में अपना 160 किलो वजन कम किया और ये अपने आप में किसी मिसाल से कम नही है. अदनान ने एक कॉन्क्लेव के दौरान इस बात का खुलासा किया कि 'जब मैंने खुद का चेकअप करवाया तो डॉक्टर ने मेरी मेडिकल हालत देखते हुए कहा कि मैं ज्यादा दिनों तक जी नहीं पाउंगा.

यह उसने मेरे पिता के सामने कहा. जिसके बाद उन्होंने मुझे कहा कि मैं अपनी मौत से पहले तुम्हें मरता हुआ नहीं देखना चाहता. उस एक शब्द ने मुझे वजन घटाने के लिए प्रेरित किया.'

बिग-बी की नातिन नव्या फिर से अपने दोस्तों के साथ Chill करती दिखाई दी....

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -