'यदि मैं महाराष्ट्र का डिप्टी सीएम होता तो..', फडणवीस को लेकर क्या बोले आदित्य ठाकरे ?
'यदि मैं महाराष्ट्र का डिप्टी सीएम होता तो..', फडणवीस को लेकर क्या बोले आदित्य ठाकरे ?
Share:

मुंबई: उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार पर टाटा-एयरबस प्रोजेक्ट के हाथ से जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र उनके (शिंदे) विश्वासघात और अपवित्र महत्वाकांक्षा की वजह से पिछड़ने लगा है। आदित्य ने कहा कि, 'जब हम डबल इंजन सरकार के संबंध में बात करते हैं तो महाविकास आघाड़ी (MVA) सरकार के वक़्त केंद्र के साथ हमारे डबल इंजन ने बहुत अच्छा काम किया था।'

आदित्य ठाकरे ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि यदि वह (आदित्य ठाकरे) मौजूदा सरकार में डिप्टी सीएम के पद पर होते, तो उन्होंने पद से त्यागपत्र दे दिया होता, क्योंकि फडणवीस की छवि दांव पर लग गई है। आदित्य ने उद्योग मंत्री उदय सामंत के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि मैं नए सिरे से चुनाव का विकल्प चुनता। आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि सुभाष देसाई अपने कार्यकाल के दौरान महाराष्ट्र में 6.6 लाख करोड़ रुपये का निवेश लाए थे।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इस असंवैधानिक सरकार के सत्ता में आने के बाद एक इंजन फेल हो गया और जो निवेश महाराष्ट्र में आना था, वह दूसरे प्रदेशों में जा रहा है। ठाकरे ने यह भी दावा किया कि तत्कालीन MVA सरकार ने मौजूदा सरकार की तुलना में केंद्र के साथ मिलकर बेहतर तरीके से कार्य किया।

24 हिन्दुओं को इस्लामी आतंकियों ने गोलियों से भून डाला था, फिर खुलेगी नदीमर्ग नरसंहार की फाइल

सीएम केजरीवाल को देख लोगों ने लगाए 'चोर-चोर' के नारे, वायरल Video से AAP की फजीहत

भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी ने क्यों पकड़ा एक्ट्रेस का हाथ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -