आदित्य ने श्रद्धा को कहा ओके जानू
आदित्य ने श्रद्धा को कहा ओके जानू
Share:

बॉलीवुड फिल्म आशिकी 2 में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस कर चुके बॉलीवुड अभिनेता आदित्य राय कपूर एक बार फिर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ मणि रत्नम की फिल्म "ओके जानू" में नजर आने को तैयार हैं. आदित्य ने कहा कि यह हमारी वापसी के लिए सही फिल्म है. आदित्य ने कहा,मुझे लगता है कि लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में हमें पूरी तरह स्वीकार कर लिया है. "ओके जानू" हमारी वापसी के लिए एक डैम परफेक्ट फिल्म है. आदित्य ने कहा कि मैं श्रद्धा कपूर के साथ वापसी करने के लिए काफी उत्साहित हूं, क्योंकि यह फिल्म हम दोनों की वापसी के लिए काफी बेहतरीन है.

आपको बता दे कि "ओके जानू" तमिल सुपरहिट फिल्म "ओके कनमणि" का हिंदी रीमेक है. मणि रत्नम द्वारा लिखित इस मूल फिल्म में दलकुअर सलमान और नित्या मेनन मुख्य भूमिका में थे. फिल्म "ओके जानू" दो युवा प्रेमी जोड़ो के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें लिव-इन रिलेशनशिप को दर्शाया गया है.

आपको बता दे कि आदित्य वर्तमान में अभिषेक कपूर कि फिल्म "फितूर" के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं. फिल्म में आदित्य के साथ कैटरीना कैफ, तब्बू और अदिति राव हैदरी भी नजर आएँगी. यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -