शादी के बाद आदित्य ने अपनी पत्नी को बताया आलसी, कही यह बात
शादी के बाद आदित्य ने अपनी पत्नी को बताया आलसी, कही यह बात
Share:

सिंगर और टीवी के कई शोज को होस्ट कर चुके आदित्य नारायण ने बीते दिनों ही शादी की है। जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने श्वेता अग्रवाल से शादी की है। ऐसे में शादी के बाद हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने अपनी पत्नी की आदतों को लेकर खुलकर बात की है। जी दरअसल आदित्य का कहना है कि 'श्वेता काफी आलसी हैं पर वह जो भी काम करती हैं पूरे परफैक्शन के साथ करती हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'वह करियर को लेकर बिल्कुल सतर्क नहीं रहतीं।' एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने कहा, “श्वेता काफी होशियार हैं। वह लाइफ में तरह-तरह के अनुभव लेने में यकीन रखती हैं। पर वह काफी आलसी भी है। उसके अंदर बिल्कुल भी महत्वकांक्षा नहीं है। मेरे लिए यह हैरान कर देने वाला होता है कि वह पूरा दिन बिना कुछ किए और बोर हुए निकाल देती है। वहीं, वह अगर कोई काम करती भी है तो एकदम परफैक्शन के साथ करती है।”

इसी के साथ आगे आदित्य ने यह भी कहा कि, 'मैं नहीं जानता कि वह करियर में आगे कुछ करना चाहती है या नहीं? हम लंबे वक्त से एक-दूसरे के साथ थे और 365 दिन और 24x7 एक-दूसरे के साथ नहीं रहना चाह रहे हैं। पूरे साल में मैं उसका पूरा एक दिन नहीं चाहता हूं। हां, मैं उसके साथ टाइम स्पेंड करने से लेकर फैमिली आउटिंग के बारे में सोचता हूं। उसके प्रति मेरी यह फीलिंग बढ़ती जा रही है।' वैसे आप सभी को बता दें कि श्वेता पहले एक केमिकल इंजीनियर थीं, और उसके बाद वह एक्ट्रेस बनीं। इस समय वह एक फैशन डिजाइनर हैं। वैसे आदित्य के सारे सूट्स और बाकी के कपड़े उनकी पत्नी ही तैयार करती हैं।

एनएसई द्वारा तकनीकी विश्लेषण और विकल्प प्रशिक्षण का कार्यक्रम हुआ शुरू

परिवार से हुआ विवाद तो युवक ने सीने में चाक़ू घोंपकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

मुख्यमंत्री खांडू ने किया स्थानीय निकायों को अधिक शक्ति देने का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -