GOOGLE ने इस एक्ट्रेस को कर दिया था शर्मसार, कहा- मुझे अच्छा नहीं लगा जब...'
GOOGLE ने इस एक्ट्रेस को कर दिया था शर्मसार, कहा- मुझे अच्छा नहीं लगा जब...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी पद्मावत फिल्म में नजर आई थीं और इसमें उन्होंने रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार अदा किया था. जबकि इसके अलावा इन दिनों वो कई साउथ मूवी को लेकर बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक शो में अदिति ने खुलासा किया है कि वो इंटरनेट पर खुद को सर्च नहीं करती है. इसके पीछे उन्होंने एक वजह भी बता दी.

एक्ट्रेस अदिति स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया के शो में आई थीं और इस दौरान उन्होंने खा कि ''मैंने एक बार गूगल में खुद का नाम सर्च किया तो रिजल्ट में मेरी कई सारी बैकलेस फोटोज़ आ गए थी. उस दौरान मुझे बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा था और फिर इसके बाद से ही मैंने फैसला लिया कि आज के बाद मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगी.''

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अदिति राव ये साली जिंदगी, रॉकस्टार, वजीर, भूमि, लंदन पेरिस न्यूयार्क जैसी फिल्मों में अभनय कर चुकी हैं और वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव पाई जाती हैं. वो फिल्मों से लेकर अपनी निजी जिंदगी की जानकारी भी बखूबी शेयर करती रहती हैं. वहीं सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियोज भी भरे पड़े हुए हैं. साथ ही बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. उनके अभी तक 41 लाख फॉलोअर्स यहां बन चुके हैं.

फ़िलहाल एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अदिति राव की आखिरी हिंदी फिल्म सुधीर मिश्रा की दास देव थी. इसमें वे राहुल भट्ट के साथ नजर आई थी. इसमें उनके अलावा रिचा चड्ढा, सौरभ शुक्ला, विनीत कुमार सिंह और दलीप ताहिल जैसे स्टार्स भी नजर आए थे. 

Soty 2 : फिल्म की सफलता पर जश्न, दोस्तों संग अनन्या ने की पार्टी

कान्स में कंगना ने दिखाया नया लुक, मर-मिटे फैंस

इस मॉडल ने पार की सारी हदे, कुछ इस अंदाज में कराया फोटोशूट

फिर सबसे हॉट हुईं अमांडा शर्मा, इस बार दिए गजब के पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -