बिना पहचान के अदिति बॉलीवुड में बनाएगी अपनी जगह
बिना पहचान के अदिति बॉलीवुड में बनाएगी अपनी जगह
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने बॉलीवुड में 'ये साली ज़िन्दगी' फिल्म से कदम रखा था. इस फिल्म का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया था. अदिति का फ़िल्मी सफर इतना अच्छा नही रहा है. अदिति राव का ऐसा मानना है कि बॉलीवुड में उनका कोई भी पहचान वाला नही है इसलिए वे अपनी पहचान नही बना पाई है. अदिति की फिल्म 'वजीर' बहुत जल्दी आने वाली है.

इस फिल्म में अदिति फरहान अख्तर के साथ प्रेम के गीत गाती नजर आएँगी. अदिति ने कहा है कि वे बिना पहचान के ही बॉलीवुड में अपनी एक अच्छी जगह बनाएंगी. अदिति ने ये भी कहा है कि जो लोग बाहर से आते है उन्हें भी बराबर का मौका मिलना चाहिए. अदिति को भी मसाला फिल्मे करना पसंद है बस फिल्म की कहानी अच्छी होना चाहिए.

अदिति को 'मर्डर 3','लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क', 'ख़ूबसूरत' और 'बॉस' जैसी फिल्मो में देखा गया है. अदिति ने ये भी कहा है कि वे भी एक अच्छी और बेहतरीन मसाला फिल्म बना सकती है इसके लिए सभी को खुद पर भरोसा होना चाहिए. अदिति इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' में भी नजर आ चुकी है.

इस फिल्म को 2011 में प्रदर्शित किया गया था. 'वजीर' फिल्म में फरहान अख्तर और अदिति राव हैदरी के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले है. यह फिल्म 8 जनवरी 2016 को रिलीज होने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -