मलयालम फिल्मों में किरदार निभाती नज़र आएगी बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस
मलयालम फिल्मों में किरदार निभाती नज़र आएगी बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अदिति राव हैदरी के लिए 'सुफियुम सुजातायम' एक खास फिल्म है क्योंकि इस फिल्म के साथ वह मलयालम सिनेमा में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं. जंहा इस बारें में अदिति कहती हैं, " 'सुफियुम सुजातायम' मेरे लिए एक स्पेशल फिल्म है. मैं भारत के कुछ असाधारण लोगों के साथ काम करने के मामले में भाग्यशाली रही हूं और यह फिल्म मलयालम सिनेमा में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर मेरे डेब्यू को चिन्हित करेगी."

जंहा इस बारें एक्ट्रेस ने आगे कहा, "यह एक मासूम सी प्रेम कहानी है, जहां प्यार पर पूर्वाग्रहों और भेदभाव का बोझ है. यह एक ड्रामा है और इसे संवेदनाओं और ईमानदारी के साथ बयां किया गया है."

जानकारी के लिए हम बता दें कि नारानिपुज्हा शनवास द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अनु मोठेदथ और दीपू जोसेफ द्वारा फिल्माया गया है. फिल्म में एम. जयचंद्रन का संगीत हैं जबकि बोल हरि नारायण ने लिखे हैं और सुदीप पलानाड ने इन्हें अपनी आवाज दी है. 3 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म को प्रसारित किया जाएगा.

एक्ट्रेस कौसानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ये स्टाइलिश फोटो

ट्रेडिशनल लुक में नजर आई अभिनेत्री नुसरत, यहां देखे फोटो

वाइट कलर की स्टाइलिश ड्रेस में कातिलाना नजर आ रही है ये बंगाली एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -