आदिपुरुष को लेकर गहराया विवाद वाराणसी में जलाए गए पुतले
आदिपुरुष को लेकर गहराया विवाद वाराणसी में जलाए गए पुतले
Share:

साउथ सुपरस्टार प्रभास की मूवी आदिपुरुष की मुश्किलें हर दिन बढ़ती ही चली जा रही है। हर तरफ आदिपुरुष को लेकर घमासान अब तक पैदा हो गया है। इसी बीच वाराणसी में मूवी आदिपुरुष के विरुद्ध सड़कों पर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन भी किया है।

इंडिया अवाम पार्टी के महिला पुरुष कार्यकर्ताओ ने सड़को पर प्रभास की मूवी का और मूवी के कलाकारों का पुतला फूंका है। विरोध करने वाले लोगों का बोलना है कि ये मूवी इंडिया को तोड़ने के लिए बनाई गई है। सनातन और हिन्दू धर्म को अपमानित करने का इलजाम लगाते हुए प्रदर्शनकारियों ने बोला है-'आतंकी और ISI इंडिया को तोड़ने के लिए ऐसी मूवी की फंडिंग करते है। विरोध करने वालो ने कहा कि, मूवी  के कलाकारों एवं निर्देशक के सम्बन्ध आतंकियों से है। इनके संबंधों की कार्रवाई होनी चाहिए।'

भारतीय अवाम पार्टी ने फिल्म के निर्देशक सहित सभी कलाकारों को हिरासत में लेने की मांग की है। उन्होंने मूवी के प्रदर्शन पर रोक लगाने की बात भी बात कर दी है। पार्टी के कार्यकर्ताओ ने कलाकारों का पुतला फूंकते हुए बोला है कि सनातन का अपमान करने वाली इस तरह कि मूवीज को हम नहीं चलने देंगे। बॉलीवुड ने आदिपुरुष मूवी बनाकर फिर से अभिव्यक्ति की आजादी और कला के नाम पर हिन्दू धर्म को अपमानित करने का कार्य किया है। इंडिया के सबसे बड़े भगवान श्रीराम और हनुमान जी का गलत चित्र पेश कर बॉलीवुड ने घोर पाप और अक्षम्य अपराध किया है।

गौलतबल है कि जब से मूवी का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है तब ये ही आदिपुरुष को सोशल मीडिया पर काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। आदिपुरुष में यूं तो सभी कैरेक्टर्स के लुक पर विवाद बढ़ता जा रहा है लेकिन सबसे अधिक  बवाल रावण और हनुमान के कैरेक्टर पर मचा है। हनुमान के कैरेक्टर को चमड़े की बेल्ट पहने देख लोग भड़क उठे है। वहीं  सैफ अली खान की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से की है।

गुपचुप इस मशहूर अभिनेता ने रचाई सगाई, कहा- 'होने वाली पत्नी... '

Adipurush पर लोगों के रिएक्शन से घबरा गए ओम राउत

लग गया प्रभास का सटीक निशाना, 'आदिपुरुष' पलट देगी फ्लॉप का सिलसिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -