आदि गोदरेज ने दिया 'गोदरेज इंडस्ट्रीज' के चेयरमैन पद से इस्तीफा, इस शख्स को सौंपा कंपनी का जिम्मा
आदि गोदरेज ने दिया 'गोदरेज इंडस्ट्रीज' के चेयरमैन पद से इस्तीफा, इस शख्स को सौंपा कंपनी का जिम्मा
Share:

गोदरेज इंडस्ट्रीज के चेयरमैन आदि गोदरेज ने शुक्रवार को अपने पद से रेसिग्नेशन दे दिया। अब उनके स्थान पर भाई नादिर गोदरेज के हाथ में कंपनी का जिम्मा होगा। गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड के निदेशक मंडल ने शुक्रवार को हुई मीटिंग में आदि गोदरेज का इस्तीफा कबूल कर लिया। अब वो कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का भाग भले ना रहें, मगर मानद चेयरमैन के रूप में कंपनी को अपनी सर्विस देते रहेंगे।

हालांकि आदि गोदरेज के इस्तीफे के पश्चात् तुरंत उनकी विदाई होने नहीं जा रही है। वह 1 अक्टूबर 2021 तक अपने पद पर बने रहेंगे तथा उसके पश्चात् कंपनी के चेयरमैन का कार्यभार अपने भाई नादिर गोदरेज को सुपुर्द कर देंगे। नादिर गोदरेज वर्तमान में कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर (एमडी) हैं। अब आदि गोदरेज के इस्तीफे के पश्चात् उनके पास इसके साथ चेयरमैन पद की जिम्मेदारी भी होगी।

वही आदि गोदरेज के पद छोड़ने के अवसर पर बताया, "ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि 4 दशक तक गोदरेज इंडस्ट्रीज की सेवा का अवसर प्राप्त हुआ। इस बीच हमारी कंपनी ने शानदार नतीजे दिए हैं तथा कंपनी को इतना परिवर्तित किया है। मैं अपने बोर्ड के सदस्यों का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने वक़्त-वक़्त पर मेरा साथ दिया तथा अच्छे सुझाव दिए। मैं अपनी कंपनी से जुड़े प्रत्येक शख्स का शुक्रगुजार हूं।"

नई प्रोटीन आधारित कोविड वैक्सीन वायरस से लड़ने के लिए प्रदान करेगी शक्ति

तमिलनाडु आईटी विभाग ने निकाली बंपर भर्तियां

एडिडास ने रीबॉक को प्रामाणिक ब्रांडों को 2.5 बिलियन अमरीकी डालर में किया सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -