बचपन में बनना चाहती थी नन लेकिन, बन कई एडल्ट फिल्मों की स्टार
बचपन में बनना चाहती थी नन लेकिन, बन कई एडल्ट फिल्मों की स्टार
Share:

कलाकार बनने की चाहत विदेशी लोगों में भी काफी प्रबल होती है. ऐसे में इससे ही जुड़ी एक खबर सामने आई है जहां एक लड़की चर्च में नन बनने के लिए गई थी. लेकिन जब ईश्वर भक्ति में मन नहीं लगा तो एक्ट्रेस बनने की ठान ली. वहीं जब बतौर एक्ट्रेस भी काम नहीं बना तो लड़की ने एडल्ट फिल्म की एक्ट्रेस बनने की राह पकड़ ली.

हॉलीवुड फिल्म फ्रोजन 2 को मिली प्रियंका चोपड़ा के साथ इस रिश्तेदार की आवाज

जिस लड़की की हम बात करने वाले है. उसका नाम है एडी एन्ड्रयूज. एडी की परवरिश पेसिफिक नॉर्थ वेस्ट में हुई. जिस परिवार में एडी की परवरिश हुई वो एक धार्मिक परिवार था. जिसके चलते एडी भी नन बनना चाहती थीं. नन बनने की चाहत में 17 साल की उम्र में लेटर- डे -सेंट्स नाम के चर्च में एडी चली गईं. वहां उन्होंने नन बनने की शिक्षा दी गई लेकिन एडी का मन ईश्वर भक्ति में नहीं लगा. जिसके बाद वो एक्ट्रेस बनने के लिए लॉस एंजेलिस चली गईं.

जेनिफर लॉरेंस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से की शादी, 2018 से एक-दुसरे को कर रहे थे डेट

अपने बयान में एडी ने कहा था कि चर्च मेरे प्रति काफी अच्छा बर्ताव करता था. हालांकि चर्च में शादी से पहले सेक्स की मनाही थी और मैंने 9 साल तक इसका पूरी तरह पालन भी किया. लेकिन मुझे ऐसा लगने लगा था कि मैं जितना धर्म को समझ रही हूं उतनी ही मेरी पहचान खोती चली जा रही थी. वहीं चर्च प्री-मैरिटल सेक्स को बेहद घिनौना गुनाह मानता था.

डेमी लोवाटो की अश्लील तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक, जाने क्या है मामला

एडी आगे बताती हैं कि उन्होंने सबसे पहले वेब कैम मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरु किया. जिसके बाद उनके पास कई एडल्ट फिल्मों के ऑफर आने लगे. जिसके बाद एक दिन उन्होंने एडल्ट फिल्म के लिए हां कह दिया और धीरे धीरे उन्हें पहचान मिलने लगी.इसके बाद आखिर में एडी ने अपने परिवार के बारे में भी बात की. एडी ने कहा कि सबसे पहले तो उसके परिवार ने उसे अपनाने से मना कर दिया. लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने मुझे इस पेशे के साथ ही अपना लिया.

एक दिन में तीन महिलाओं के साथ सोता था यह सिंगर, किया चौकाने वाला खुलासा

लेडी गागा ने शेयर किया संस्कृत में लिखा श्लोक, फैंस ने किया जमकर लाइक और कमेंट

हॉलीवुड की लोकप्रिय स्टार किम कार्दशियन की इस साल पूरी हुए सबसे बड़ी चाहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -