डेमी लोवाटो की आपत्तिजनक तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक, जाने क्या है मामला
डेमी लोवाटो की आपत्तिजनक तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक, जाने क्या है मामला
Share:

सोशल मीडिया पर हॉलीवुड सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और गायिका डेमी लोवाटो की आपत्तिजनक  तस्वीरें वायरल हो गई हैं. खबर है कि डेमी लोवाटो की ये तस्वीरें उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की वजह से लीक हुई हैं. उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें जैसे ही वायरल हुईं तो उनके फैंस बुरी तरह के भड़क गए और डेमी लोवाटो को समर्थन देने लगे. 

हॉलीवुड फिल्म टर्मिनेटर डार्कफेट को मिला अर्जुन रेड्डी का साथ, मेकर्स बनाने जा रहे ये रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डेमी लोवाटो का Snapchat अकाउंट गुरुवार दोपहर को हैक हो गया था, जिसके बाद उनकी Snapchat स्टोरी में उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें नजर आने लगीं. डेमी लोवाटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने का पता उनके फैंस के जरिए पता चला, जिसके बाद तस्वीरों को डिलीट किया गया. Snapchat हैक होने के तुरंत बाद ही स्टार की पब्लिसिटी टीम ने उनकी तस्वीरें हटानी शुरू कर दीं. अब उन सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया गया है. वहीं अपनी पसंदीदा गायिका डेमी लोवाटो की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक होते ही फैंस भड़ गए और उनका अकाउंट हैक करने वालों की आचोलना करने लगे. इस साल की शुरुआत में डेमी लोवाटो अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट करने की वजह से सुर्खियों में आ गई ​थी.

हॉलीवुड के मशहुर टीवी एक्टर रॉन के बेटे ने की अपनी मां की हत्या, जाने क्या है मामला

अगर आपको नही पता तो बता दे कि अमेरिकी आव्रजन अधिकारियों द्वारा रैपर 21 सैवेज की गिरफ्तारी पर टिप्पणी के कारण डेमी लोवाटो को आलोचना का सामना करना पड़ा था, जिसके चलते अभिनेत्री-गायिका डेमी लोवाटो ट्विटर से हट गयी थी. ‘2019 सुपर बाउल’ फुटबॉल के दौरान रिकॉर्डिंग कलाकार पर टिप्पणी कर गायिका विवादों में घिर गयीं, जिन्हें अमेरिकी आव्रजन एवं सीमाशुल्क प्रवर्तन अधिकारियों ने अटलांटा में एक अभियान चलाकर हिरासत में लिया था।रैपर 21 सैवेज निर्वासन का सामना कर रहे थे. ग्रैमी के लिये नामित रैपर 2005 में ब्रिटेन से अमेरिका आये थे, लेकिन वीजा की अवधि खत्म होने के एक साल बाद भी वह अमेरिका में ही रह रहे थे. रैपर की गिरफ्तारी की खबर पर चुटकी लेते हुए लोवाटो ने ट्वीट किया, ‘‘अब तक 21 सैवेज मीम मेरे लिये सुपर बोल का पसंदीदा हिस्सा रहे हैं.’’ इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी इस टिप्पणी की निंदा की. लोवाटो ने इस पर अपनी सफाई देते हुए अपना अकाउंट डिलीट किया था.

जेनिफर लॉरेंस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से की शादी, 2018 से एक-दुसरे को कर रहे थे डेट

हॉलीवुड फिल्म फ्रोजन 2 को मिली प्रियंका चोपड़ा के साथ इस रिश्तेदार की आवाज

हॉलीवुड फिल्म जोकर सिनेमाघरों में मचा रही धमाल, जानिए डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स की आगामी मूवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -