लियोनार्डो को अपने भाई से ज्यादा क्लाइमेट चेंज की चिंता है

लियोनार्डो को अपने भाई से ज्यादा क्लाइमेट चेंज की चिंता है

लियोनार्डो डीकेप्रिओ के सौतेले भाई एडम फेरर ने दोनों के बीच टूटे रिश्ते के बारे में खुल कर बात की और कहा है कि उनका भाई उनको बचाने से ज्यादा दुनिया को बचाने की फ़िक्र ज्यादा करता है. एडम ने यह भी बताया कि कैसे उनका ये मिलियनेर भाई उनके फ़ोन कॉल्स का जवाब ही नहीं देता जबकि एडम इस वक्त बुरी आर्थिक स्थिति से गुजर रहे हैं. एडम फेरर और लियोनार्डो किसी वक्त काफी क्लोज हुआ करते थे.

लेकिन ऐसा लगता है कि लियो के ऑस्कर अवार्ड्स जीतने और मल्टी-मिलियनेर डॉलर एम्पायर पाने के बाद इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी. एडम अब लॉस एंजेलेस में रहते हैं जहाँ वो काफी मुश्किल भरी लाइफ गुजार रहे हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि इन दोनों का रिश्ता एक बार फिर से बदलेगा। एडम कहते हैं कि हम दोनों बहुत क्लोज थे. में उनसे बहुत प्यार करता था और अभी भी करता हूँ लेकिन हमने 2-3 सालों से एक दुसरे से बात नहीं की है.

इस स्ट्रगलिंग टीवी-सीन पेंटर ने यह भी बताया की उन्हें सबसे ज्यादा यह बात परेशान करती है कि लियो को पर्यावरण और क्लाइमेट चेंज की अपने भाई से ज्यादा चिंता है. यह बात सच में चुभती है. उन्होंने आखरी बार लियो को उनकी बर्थडे पार्टी में देखा था जहाँ एडम को उनके किसी दोस्त ने इनवाइट किया था. लियो एडम को देख कर खुश हुए और गले भी लगाया था लेकिन जब एडम ने उन्हें कॉल करने की कोशिश की तो उन्हें आगे से कोई जवाब नहीं मिला।

एंजेलिना जॉली ने सोशल सीन्स पर की वापसी

किंडल पर आई ख्लोए की बुक 'स्ट्रांग लुक्स बेटर नेकेड'