IIT बॉम्बे में मूड इंडिगो के समापन पर पहुंची ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
IIT बॉम्बे में मूड इंडिगो के समापन पर पहुंची ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
Share:

अभिनेत्री अदा शर्मा बीते दिनों आईआईटी बॉम्बे में मूड इंडिगो के समापन का साल की ब्रैक्थ्रू कलाकार के तौर पर हिस्सा लेने पहुंची. उन्हें देखने के लिए पूरा हॉल दर्शकों से खचा-खचा भर गया. छात्र अदा की एक झलक देखने के लिए बेकरार दिखाई दिए. अदा शर्मा ने इस मौके पर अपनी फिल्म 'कमांडो 3', 'द हॉलीडे' और 'मैन टू मैन' के बारे में भी बातचीत की. इस दौरान छात्रों ने अदा से तमाम सवाल भी किए जिसका अदा ने अच्छे से जवाब दिया.

वहीं इस मौके पर कुछ छात्रों ने अदा के लिए परफॉर्म भी किया. छात्रों का ऐसा उत्साह देखकर अदा ने भी उनके साथ स्टेज पर डांस किया. इस दौरान अदा के चाहने वाले करीब 300 लोगों को हॉल के अंदर प्रवेश नहीं मिल पाया था. लेकिन अदा ने अपने इन चाहने वालों को थोड़ा भी निराश नहीं किया और बाहर पहुंचकर उनके साथ तस्वीरें खिंचाईं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस समारोह को लेकर अदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज भी शेयर की हुए हैं. बॉम्बे आईआईटी को आमंत्रित करने के लिए उन्होंने शुक्रिया अदा किया. उन्होंने अपने इस पोस्ट में बताया कि उन्हें सभी से बात करके, गाना गाकर और डांस करके बहुत मजा आया. इस दौरान उन्होंने कुछ डायलॉग्स को अंग्रेजी से तेलुगू में अनुवाद किया. उन्होंने आगे लिखा, 'मैं उम्मीद करती हूं कि मैंने आप सभी के सभी सवालों के जवाब दिए होंगे. आप सभी के द्वारा मेरी फिल्मों को दिए जाने वाले प्यार के लिए शुक्रिया. उम्मीद करती हूं कि साल 2020 में भी आपका ऐसे ही मनोरंजन करती रहूंगी.' 

फ़िल्म निर्माण में उतरीं छपाक की अभिनेत्री, प्रोड्यूसर बन सिनेमा को नये आयाम दे रहीं दीपिका पादुकोण

अनुराधा पौडवाल को 45 साल की महिला ने बताया माँ, 50 करोड़ रु की कर रही है मांग

दीपिका की बिल्डिंग में रणवीर ने लिया 4bhk फ्लैट, किराया जानकार रह जायेंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -