Adah ने दिखाई कातिलाना अदा, डांस वीडियो से बढ़ाई सरगर्मी
Adah ने दिखाई कातिलाना अदा, डांस वीडियो से बढ़ाई सरगर्मी
Share:

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी कातिल अदाओं के लिए काफी मशहूर हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों किसी ना किसी तरह आ ही जाती है और उनकी इन हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो को फैंस काफी पसंद भी करते हैं और अभिनेत्री अदा इसके अलावा अपनी फिल्म कमांडो 3 के चलते भी चर्चा में रहती हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, वह इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. अदा शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी अदाएं देखती ही बन रही हैं और ये वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है.

बता दें कि अदा शर्मा ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर एक बेहद सेक्सी वीडियो शेयर किया है और वह इस वीडियो में रेड स्पेगटी और फेडेड डेनिम ब्लू शर्ट में नजर आ रही है. हॉट पैंट उन लुक को बढ़ा रही है.इस दौरान वह अपनी कमर पर मल्टीकलर स्कार्फ में भी देखें जा सकती है. 

ख़ास बात यह है कि अदा शर्मा का नाम बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता है और वह अपने बिंदास अंदाज के लिए भी काफी जानी जाती हैं. साथ ही वे अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई बार सुर्खियों में भी रह चुकी हैं और उनकी नर्म नाजुक अदाओं पर फैंस कई बार दिल हार बैठते हैं. 

इस एक्ट्रेस की चाल के दीवाने हुए लोग, जल्द इस एक्टर संग करेगी धमाल

सलमान की माँ के लुक से प्रेरित है दिशा पटानी का 'स्लो मोशन' लुक

दिग्गजों की भरमार के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी 'कलंक'

काजल अग्रवाल ने कराया सेक्सी फोटोशूट, ऐसे लूटी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -