VIDEO : Adah ने फिर दिखाई दिलकश अदा, बेजोड़ कत्थक से उड़ाएं सबके होश
VIDEO : Adah ने फिर दिखाई दिलकश अदा, बेजोड़ कत्थक से उड़ाएं सबके होश
Share:

बॉलीवुड अदाकारा अदा शर्मा (Adah Sharma) अपने निराले अंदाज के लिए काफी फेमस है. बता दें कि अदा शर्मा फिल्मों से बेशक इतनी सुर्खियां न बटोर सकी हों जितनी वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बटोर लेती हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने के तरह की वीडियो शेयर करती हैं, जो काफी वायरल भी होते है. वहीं अब अदा शर्मा (Adah Sharma) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बॉलीवुड के सुपरहिट रैप सॉन्ग पर कत्थक से धूम मचा रही है. 

अदा का यह नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है. अदा शर्मा का अंदाज इस वीडियो में देखते ही बन रहा है और कुल मिलाकर उन्होंने इस डांस वीडियो से पूरी तरह से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि अदा शर्मा (Adah Sharma) आए दिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस तरह के वीडियो पोस्ट करती हैं और उनके इन वीडियो को खूब पसंद भी किया जाता है. 

अदा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि हाल ही में रणवीर सिंह का आई फिल्म 'गली ब्वॉय' के सुपरहिट सॉन्ग पर अदा शर्मा डांस कर रही हैं. जिसे कि काफी भरी मात्रा में फैंस ने पसंद किया था. वहीं अब उनका यह नया वीडियो देख फैन्स उनके दीवाने से हो गए हैं. अदा ने साल 2008 में आई फिल्म '1920' से डेब्यू किया था. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -