अभिषेक के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड थी ये अभिनेत्री
अभिषेक के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड थी ये अभिनेत्री
Share:

फिल्म 'दम लगा के हईशा' के जरिये बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज कर चुकी अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के लिए चर्चा में है. बता दे कि इन दिनों वो निर्देशक अभिषेक चौबे की फिल्म 'सोन चिरैया' की शूटिंग में व्यस्त है.

उन्होंने एक अवॉर्ड समारोह के दौरान कहा कि, फिल्म 'सोन चिरैया' के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती. यह एक मुश्किल फिल्म है और हम इसकी शूटिंग करने के लिए तैयार हैं. जिन निर्देशकों के साथ मैं काम करना चाहती थी, अभिषेक उनमें से एक हैं, इसलिए मैं उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म की कहानी चंबल के डाकुओं के इर्द-गिर्द घूमती है और यह 1970 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म की शूटिंग चंबल की घाटियों में होगी.

बता दे कि, भूमि पेडनेकर ने ग्लैमर दुनिया में आने से पहले यश राज के बैनर के नीचे सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था. दिलचस्प बात तो यह है कि, भूमि को फिल्म 'दम लगा के हईशा' के लिए "फिल्मफेयर अवॉर्ड, प्रोड्यूसर्स गिल्ड फिल्म अवॉर्ड्स, स्क्रीन अवार्ड्स, ज़ी सिने अवार्ड्स, स्ट्रडस्ट अवार्ड्स, बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवार्ड्स और इंटरनेशनल फिल्म अकादमी पुरस्कार सहित 6 पुरस्कार प्राप्त हुए हैं.

ये भी पढ़े

'सुपर 30' के लिए 15,000 से अधिक ऑडिशन ले चुके हैं

इंडस्ट्री की व्यवस्था और ढांचे को बदलने की जरुरत है- ऋचा

स्पोर्ट्स की फिल्में ऑनेस्ट फिल्में नहीं है- अनुराग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -