इस गंभीर बिमारी से पीड़ित हैं काजोल की माँ, अब होगा ऑपरेशन
इस गंभीर बिमारी से पीड़ित हैं काजोल की माँ, अब होगा ऑपरेशन
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बॉलीवुड में स्टार्स की तबियत ठीक नहीं चल रही है. ऐसे में बॉलीवुड की गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा तनुजा भी इन दिनों कुछ सही नहीं है. उन्हें बीते बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका डाइवर्टीक्युलिटिस नामक बीमारी के उपचार के लिए ऑपरेशन होगा ऐसी खबरें सामने आईं हैं. जी हाँ, तनुजा (75) को शहर के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया और वह इस समय वहीं एडमिट हैं. मिली खबरों के मुताबिक़ अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री का डाइवर्टीक्युलिटिस का ऑपरेशन किया जाएगा और इस बीमारी में पाचन तंत्र के छोटे पाउचों में सूजन या संक्रमण हो जाता है.

आप सभी को यह भी बता दें कि बीते दिनों ही तनुजा की बेटी अभिनेत्री काजोल अस्पताल में अपनी मां का हाल-चाल जानने आईं और वहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो गई. इसी के साथ आपको पता ही होगा कि दो दिन पहले काजोल के ससुर एक्शन निर्देशक वीरू देवगन का निधन हो गया था और तनुजा ने 'ज्वेल थीफ', 'हाथी मेरे साथी', 'दो चोर' जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया है जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था.

आप सभी को यह भी बता दें कि तनूजा काफी समय से बीमार थी लेकिन नॉर्मली और अब उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा है. फिलहाल आपको यह भी बता दें कि काजोल अपने ससुर के बहुत करीब थीं और वह उनके निधन के बाद खूब फूट-फूटकर रोईं थीं. उस दौरान बॉलीवुड के सभी सितारे शामिल हुए थे.

बॉलीवुड में अपना मिस्टर राइट ढूंढ रहीं हैं कटरीना

जन्मदिन मनाने के बाद फिर 'तख़्त' पर लौटे करण जौहर, शेयर किया वीडियो

10 साल पहले भी काफी फिट दिखाई देते थे सलमान, वायरल हो रही फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -