अनजानी शादी में पहुंची तापसी
अनजानी शादी में पहुंची तापसी
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटी को बड़े कॉन्ट्रैक्ट पर शादी समारोह में शिरकत करने के बारे में तो आपने सुना होगा। लेकिन यदि किसी शादी में अचानक कोई  एक्टर या एक्ट्रेस बिना बताये पहुँच जाये तो दूल्हा-दुल्हन के साथ बाकी लोगों का क्या होगा आप सोच सकते हैं। 

ऐसी ही सरपराइज अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने फैन्स को दी हैं। तापसी ने एक शादी समारोह में पहुंच कर वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया। खबरों के मुताबिक, मुंबई के एक होटल में दुल्हन के मां-बाप को बताए बिना भारतीय परिधान में सज-धज कर अभिनेत्री तापसी पन्नू अचानक वहां पहुंच गई।  तापसी उस वक्त वहां पहुंची जब लोग वहां अपनी पारंपरिक संगीत सेरिमनी का लुत्फ उठा रहे थे।

इसके बात तापसी ने अचानक इस कार्यक्रम में आकर म्यूजिक बंद करवा दिया और आने वाली फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' के बारे में बताते हुए इस फिल्म के गाने पर नाचने के लिए सभी को आमंत्रित किया। उन्होंने 'डिंपी दे नाल भागे बंटी' टाइटल वाले गाने पर खूब डांस किया।  

यह तापसी का अपनी फिल्म को प्रमोट करने का नया तरीका था। जिसके बारे में तापसी ने कहा कि इस आइडिया को अमली जामा पहनाने के लिए मैं बहुत खुश थी, मगर थोड़ी घबराई हुई भी थी। लेकिन सब ईजी हो गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -