सोनारिका भदोरिया शूटिंग से पहले करती है माँ की इस सलाह का पालन

By Nikki Chouhan
Dec 03 2020 04:01 AM
सोनारिका भदोरिया शूटिंग से पहले करती है माँ की इस सलाह का पालन

अभिनेत्री सोनारिका भदोरिया का जन्म 03 दिसंबर 1992 को हुआ था। वह इंद्रजीत (2017), फिर से रक्म गो रक्कम (2016) और जदोगाडु (2015) के लिए जानी जाती हैं। 2015 में, सोनारिका भदोरिया ने तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत जडोगुडु में पार्वती के रूप में की। उन्हें 2012 की हिट रोमांटिक ड्रामा फिल्म सुंदरपांडियन की तेलुगु रीमेक स्पीडुननोडु में भीमनेनी श्रीनिवास राव ने भी साइन किया था। फिल्म को फरवरी 2016 में सकारात्मक समीक्षा के लिए रिलीज़ किया गया और उसके प्रदर्शन के लिए उसकी प्रशंसा की गई। 2016 में उनकी दूसरी रिलीज़ सफल तेलुगु फ़िल्म इदो रकाम अडो रक्कम थी।

उन्होंने रजनीश दुग्गल के सामने, राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित उनकी पहली हिंदी फिल्म सनासेन में मुख्य भूमिका निभाने के लिए हस्ताक्षर किए। जी कार्तिक रेड्डी द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म सारदा में दूसरी बार मांचू विष्णु के साथ उनकी जोड़ी बनाई जानी चाहिए, जिसमें लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अंजलि ने भी विशेष भूमिका निभाई, लेकिन इसमें देरी हुई। गौतम कार्तिक के साथ भदौरिया की पहली तमिल फिल्म इंद्रजीत थी।

भदौरिया ने छोटे पर्दे पर धारावाहिक देवों के देव महादेव में मां पार्वती की भूमिका निभाई। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सोनारिका को उनके प्रशंसक फिटनेस क्वीन भी कहते हैं। वह हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सजग रही हैं। कई बार, उसने अपनी दिनचर्या के बारे में साझा किया कि वह सुबह उठती है और अपनी माँ और पिता के साथ लगभग डेढ़ घंटे के लिए टहलने जाती है। फिर वह वापस आती है और लौकी, चुकंदर, ताजे संतरे आदि का रस पीती है। फिर वह स्किम्ड दूध और मुसली खाती है। दोपहर 11 से 12 के बीच मैं नारियल पानी पीता हूं। वह अपने दोपहर के भोजन में सलाद और दही, अंडे लेती हैं। फिर शाम को, वह एक उत्कर्ष देता है। वह फिर जिम जाती है। फिर वर्कआउट से वापस आने के बाद मैं सलाद, ब्रोकली सूप और प्रोटीन वाली चीजें खाती हूं। जब वह शूटिंग के लिए शहर से बाहर होती हैं या जिम की सुविधाओं की कमी होती है, तो वह अपनी मां की सलाह का उपयोग करते हुए 30 सूर्यनमस्कार करती हैं।

रंगोली चंदेल के बर्थडे पर बहन कंगना ने दिया खूबसूरत तोहफा, घर आया नया मेहमान

तैमूर अली खान बने शेफ, सिख रहे है कप केक्स बनाना

किम शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर बोले अमित साध- मैं कभी छुपकर रोमांस नहीं करूँगा