शिल्पा-राज की कंपनी कर्मचारियों को नहीं दे रही सैलरी
शिल्पा-राज की कंपनी कर्मचारियों को नहीं दे रही सैलरी
Share:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की कंपनी होम शॉपिंग चैनल बेस्ट डील टीवी दिवालियेपन की कगार पर है। ख़बरों के मुताबिक, कंपनी के कर्मचारियों को अब सैलरी के लाले पढ़ रहे हैं।   

गौरतलब है कि शिल्पा और राज की कंपनी को पिछले वर्ष दिसंबर में, नोटबंदी के बाद बिजनेस में आई भारी गिरावट के चलते अस्थायी रूप से बंद कर दिया था। अब ताज़ा खबर है कि इस कंपनी के कर्मचारियों को अभी तक पैसा नहीं दिया गया है।  इस वजह से वहां काम करने वाले लोगों में नाराजगी हैं। कंपनी का कहना था कि नोटबंदी के फैसले के बाद कंपनियों पर संकट घिरने की खबरें आ रही थीं।  

गौरतलब है कि शि‍ल्पा के पति राज कुंद्रा इस कंपनी के सीईओ थे और अब वह इस कंपनी से इस्तीफा दे चुके हैं। इधर, देशभर के वेंडर्स का कुछ और ही कहना है। वेंडर्स का आरोप था कि कंपनी पिछले साल की शुरुआत से ही दिवालिया होने की कगार पर नजर आ रही थी।
 
कुंद्रा ने इस कंपनी से बीते 15 दिसंबर को ईमेल के जरिए अपना इस्तीफा भेजा था। इसमें उन्होंने लिखा था कि मैं आधिकारिक तौर पर बेस्ट डील टी के सीईओ पद से इस्तीफा दे रहा हूं। 

कंपनी के सीओओ हरि त्रिवेदी का कहना है कि कैश की समस्या के चलते कैश ऑन डिलीवरी वाली डील्स पर बहुत ज्यादा नुकसान हो रहा है। इस झटके की वजह से कंपनी अपने आंतरिक खर्च उठाने में असमर्थ है।

शिल्पा बनेगी अमेरिका में विमिंज एम्पावरमेंट समारोह का हिस्सा

शमिता की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का रहा तड़का.....

नोटबंदी का असर: शिल्पा-राज की कंपनी होगी बंद!

Photos :अंगूरी भाभी के किरदार को घर-घर पहचान दिलाने वाली शिल्पा शिंदे का ग्लैमरस अवतार


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -