एक्ट्रेस नुसरत जहान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए है तैयार
एक्ट्रेस नुसरत जहान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए है तैयार
Share:

नुसरत जहान ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनकी अगली फिल्म डिक्शनरी की शूटिंग अगस्त महीने से शुरू होगी. अभिनेत्री एवं  राजनीतिज्ञ वर्तमान में अपने निर्वाचन क्षेत्र में व्यस्त हैं जो चक्रवात अम्फान से बुरी तरह प्रभावित हुई है. लेकिन नुसरत ने यह भी खुलासा किया है कि वह अपने शूटिंग के दिनों को कितना याद कर रही है. नुसरत जहान ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं और अपनी इच्छा का खुलासा किया.

फोटो शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा, "मिस शूट के लिए तैयार हो रही है ..  उम्मीद है कि हम जल्द ही बेहतर कल देखेंगे. " ब्रात्य बसु द्वारा निर्देशित, वह अपने असुर के अपने सह-अभिनेता अबीर चटर्जी के साथ नज़र आएंगी. नुसरत, जिन्हे हाल ही में 2019 की सबसे वांछित महिला के रूप में वोट दिया गया है, जो उनकी शादी के बाद दूसरी फिल्म है. फिल्म की पटकथा पूरी हो गई है और इसे उज्जवल चट्टोपाध्याय ने लिखा है. यह फिल्म डिस्टेंस रिलेशनशिप से जुड़ी समस्याओं का प्रदर्शन करेगी.

बता दें की नुसरत की फिल्म असुर को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. शादी के बाद यह नुसरत की पहली फिल्म थी. दुर्गा पूजा के दौरान हुई कोलकाता की भगदड़ की घटना पर आधारित, यह फिल्म दर्शकों से बहुत सराहना पाने में सक्षम नहीं थी. इस फिल्म में अबीर चटर्जी और जीनत भी मुख्य किरदार में थे.

अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हुआ फिल्म 'पेंगुइन' का शानदार ट्रेलर

अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हुआ फिल्म 'पेंगुइन' का शानदार ट्रेलर

अपने हिप्स से सभी को घायल कर बैठती है यह मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -