जॉन अब्राहम की हीरोइन फ्रॉड केस में गिरफ्तार
जॉन अब्राहम की हीरोइन फ्रॉड केस में गिरफ्तार
Share:

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री लीना पॉल और उसके लिव इन पार्टनर शेखर को करीब 10 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है. यह जानकारी मुंबई पुलिस के प्रवक्ता धनंजय कुलकर्णी ने दी. लीना ने साउथ में कई फिल्में की हैं और साथ ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'मद्रास कैफे' में भी नजर आई थी. धनंजय कुलकर्णी के अनुसार, दोनों आरोपियों के पास से 137 विदेशी रिस्ट वॉच और 7 महंगी गाड़ियां भी जब्त की गई हैं, दोनों गोरेगांव के एक पॉश इलाके में रहते हैं और उनके फ्लैट और ऑफिस का किराया ही लाख रुपये से अधिक है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार लीना और शेखर ने पिछले डेढ़ सालों में इस रैकेट के जरिए करीब 10 करोड़ रुपये से अधिक का घोटाला किया है. पुलिस द्वारा पूछताछ में कुछ और लोगों के भी नाम सामने आए हैं. दोनों आरोपियों ने एक फर्जी इनवेस्टमेंट कंपनी को खोलकर निवेशकों को बेहद कम समय में 10 गुना रकम देने का वादा किया था. मगर जब निवेशक रसीद पर लिखी गई तारीख पर रकम लेने गए, तो लीना और शेखर बहाने बना का रूनी टालने लगे.

दोनों आरोपी लीना और शेखर ने इससे पहले तमिलनाडु में कैनरा बैंक के साथ करीब 19 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की थी, और उसी साल शेखर ने खुद को एक आईएसएस अधिकारी बताकर एक व्यक्ति से एक प्रॉजेक्ट में 76 लाख रुपये निवेश करवा लिए थे और लीना ने उस दौरान शेखर की पत्नी की भूमिका निभाई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -