मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, 24 साल की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन
मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, 24 साल की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। हाल ही में कन्नड़ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री लीलवती ने दुनिया को अलविदा कह दिया था तथा उसके बाद अब सिर्फ 24 वर्षीय मलयालम अभिनेत्री लक्ष्मीका सजीवन के निधन की खबर सामने आई है। लक्ष्मीका सजीवन ने बहुत कम समय में अपने दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया था और आहिस्ता आहिस्ता दर्शकों के दिलों में जगह बना रही थीं। इस बीच उनका यूं दुनिया से गुजर जाना हर किसी के लिए शॉकिंग है।

मलयालम इंडस्ट्री के सितारों के साथ ही साथ प्रशंसक भी लक्ष्मीका सजीवन के निधन से हैरान हैं तथा शोक जाहिर कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में लक्ष्मीका ने शुक्रवार को अपनी अंतिम सांस ली। कहा जा रहा है कि लक्ष्मीका का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। लक्ष्मीका सजीवन को मलयालम शॉर्ट फिल्म काक्का से फेम मिला था, जिस में उन्होंने एक गरीब लड़की का किरदार निभाया था। 

गौरतलब है कि लक्ष्मीका ने 'पुझायम्मा', 'पंचवर्नाथथा', 'सऊदी वेल्लक्का', 'उयारे', 'ओरु कुट्टनाडन ब्लॉग', 'ओरु यमंदन प्रेमकथा' और 'नित्यहरिथा नायगन' जैसी फिल्मों में काम किया था। वहीं लक्ष्मीका की अंतिम फिल्म कून थी, जिसका डायरेक्शन प्रशांत बी मोलिकल ने किया था। वहीं उनका अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट एक सनसेट (सूर्यास्त) का था, जिस पर प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

रणवीर सिंह नहीं शाहरुख खान को मिला था 'पद्मावत' में खिलजी का ऑफर, दीपिका पादुकोण के कारण नहीं बनी बात

फाइटर के लिए ऋतिक रोशन को मिल रही है मोटी रकम, जानिए दीपिका पादुकोण की फीस

एनिमल के बाद 3 फिल्मों से नजर आएँगे बॉबी देओल, इन स्टार्स संग शेयर करेंगे स्क्रीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -