मौत के दो दिन बाद बेटी को आई माँ की याद
मौत के दो दिन बाद बेटी को आई माँ की याद
Share:

अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से सबके दिलों पर राज़ करने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री गीता कपूर की मौत बीती 26 मई को मुंबई के एक वृद्धाश्रम में हुई. फिल्म पाकीज़ा से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली इस एक्ट्रेस की रियल  लाइफ की कहानी किसी हिंदी ट्रेजेडी फिल्म से कम नहीं हैं.गीता कपूर का निधन 26 मई, शनिवार को सुबह 9 बजे मुंबई के वृद्धाश्रम में हुई थी जिसकी जानकारी मशहूर प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी. 

पिछले एक साल से गीता कपूर इसी वृद्धाश्रम में थी, जहाँ वो हर समय अपने बच्चों को याद करती और रट हुए उनका इंतज़ार कर रही थी लेकिन तब उनसे मिलने न ही उनका वो बेटा जो उन्हें 21 अप्रैल 2017 को मुंबई के एसआरवी अस्पताल में बीमार हालत में फर्श पर छोड़कर चला गया और ना ही उनकी बेटी ने. फिर अचानक से उनकी मौत के दो दिन बाद उनकी बेटी आराध्या जो की पेशे से एक एयरहोस्टेस है, ने उनकी सुध लेते हुए मुंबई के कूपर हॉस्पिटल गीता कपूर का शव लेने पहुंची. 

मीडिया के सवालों को दरकिनार करते हुए उन्होंने बस यह कहा की उन्हें अपनी माँ की इस हालत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. जब उनसे पूछा गया कि वो पिछले सालभर से वृद्धाश्रम ने अपनी माँ से मिलने क्यों नहीं आई तो उन्होंने इसका कोई भी जवाब नहीं देते हुए वहां से जाना मुनासिब समझा और वो चली गई.  

Geeta Kapoor : अस्पताल की फर्श पर छोड़ गए बच्चे, वो रोती रही बिलखती रही और चली गई

बच्चों के इंतज़ार में चल बसी पाकीज़ा एक्ट्रेस गीता कपूर

नोटबंदी सौ फीसदी सफल रही - मंत्री पीयूष गोयल

बॉक्स ऑफिस पर आ गया फिल्म बायोस्कोपवाला का पहला पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -